महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म करने के आरोपी मौलाना की संपत्ति की होगी जांच

महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म करने के आरोपी मौलाना की संपत्ति की होगी जांच

Iftekhar Ahmed | Updated: 06 Oct 2019, 08:21:52 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • तांत्रिक विद्या का झांसा देकर मौलाना पर है दुष्कर्म का आरोप
  • मौलाना के खिलाफ कार्रवाई से पहले पुलिस कराएगी डीएनए टेस्ट
  • मौलाना को एसपी कार्यालय से गिरफ्तार कर भेजा था जेल

 

बागपत. शहर के पुराना कस्बे में महिला हेड कांस्टेबल के साथ तांत्रिक विद्या का झांसा देकर मजिस्द के मौलाना पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। उसको ब्लैकमेल करते हुए कई माह तक दुष्कर्म करता रहा, जिसके बाद महिला कांस्टेबल ने कोतवाली में शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने मौलाना को एसपी कार्यालय से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, पुलिस अब मौलाना का डीएनए टेस्ट कराएगी और उसकी संपत्ति की जांच कराकर आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: नॉनवेज खाने के शौकिनों के लिए आई बुरी खबर, यहां से सप्लाई हो रहा 'मुर्दों' का मीट

बता दें कि बिजनौर जनपद निवासी 45 वर्षीय महिला बागपत के एक थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। उसकी वर्ष 2006 में मृतक आश्रित में पति की जगह कांस्टेबल पद पर तैनाती हुई थी। बताया गया था कि 29 जून 2018 को सड़क दुर्घटना में उसका छोटा पुत्र घायल हो गया था। बेटे का कई महीने तक आईसीयू में इलाज हुआ। इस दौरान महिला हेड कांस्टेबल को किसी ने उसके बेटे पर ऊपरी-हवा होने की सलाह दी। जिसके उपचार के लिए वह 30 जुलाई 18 को शहर की मोमीन मस्जिद के मौलाना जुबैर के पास पहुंची। मौलाना ने पीड़िता को उसके बेटे के अंदर जिन्न होने का हवाला देकर उसे रात के समय करीब 10.30 बजे अकेला अपने पास बुलाया। जहां सामने शीशा रखकर खुद को जिन के वेश में बताते हुए महिला हेड कांस्टेबल से कपड़े उतरवा लिए और उसके साथ दुष्कर्म किया और आगे भी ऐसा करने के लिए कहा। इस दौरान मौलाना ने पीड़ित हेड कांस्टेबल को पूरी तरह से अपने जाल में फंसा लिया और बेटे की मौत की चेतावनी देकर डराता रहा और करीब एक वर्ष उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: इन पांच देशी उपायों पर अमल करने से कभी नहीं होगी दिल की बीमारी

इसके अलावा मौलाना ने पीड़िता से करीब 27 लाख रुपये भी ऐंठ लिए थे। मामले में दो अक्तूबर को महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। जहां चार अक्तूबर को पुलिस ने आरोपी मौलाना जुबैर को एसपी कार्यालय के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ मुकदमे में एससीएसटी एक्ट भी शामिल किया गया है। आरोपी मौलाना फिलहाल जेल में बंद है। अब पुलिस उसका डीएनए टेस्ट भी कराएगी, ताकि उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा सके। उधर, पुलिस दुष्कर्म पीड़ित महिला हेड कांस्टेबल के भी कोर्ट में बयान दर्ज करा चुकी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned