scriptयूपी के इस शहर में दबंगों ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर इतना पीटा कि सरेआम उतर गए कपड़े, देखें वायरल वीडियो- | Ran and beaten woman in baghpat video viral | Patrika News

यूपी के इस शहर में दबंगों ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर इतना पीटा कि सरेआम उतर गए कपड़े, देखें वायरल वीडियो-

locationबागपतPublished: Jan 07, 2019 02:59:52 pm

Submitted by:

lokesh verma

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर बागपत में महिला को सरेआम पीटा

baghpat

यूपी के इस शहर में दबंगों ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर इतना पीटा कि सरेआम उतर गए कपड़े, देखें वायरल वीडियो-

बागपत. जिले में लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक महिला की सरेआम पिटाई का मामला सामने आया है। महिला की पिटाई का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में दर्जनों लोग महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहे हैं। इतना ही नहीं पिटाई के दौरान महिला अर्धनग्न भी हो गई, लेकिन इसके बाद भी आरोपी नहीं रुके आैर बेरहमी से उसे पीटते रहे। महिला की पिटाई का यह वीडियो बनाकर किसी सख्स ने वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने बाद पुलिस हरकत में आई है और मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

भीषण सड़क दुर्घटना में भाजपा के वरिष्ठ नेता की मौत, देखें मौत का लाइव वीडियो-

यह भी पढ़ें
अजब-गजबः ठंड से बचाने के लिए बाबा साहेब की प्रतिमा को पहनाए गर्म कपड़े, भड़का दलित समाज, देखें वीडियो-

दरअसल, महिला की सरेआम पिटार्इ की यह वीडियो 3 जनवरी की बतार्इ जा रही है, जो छपरौली थाना इलाके के ओढ़ापुर गांव की है। वीडियो में एक महिला को गांव के ही दर्जनों लोग पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिला लोगों की पिटाई के चलते अर्धनग्न भी हो गई, लेकिन लोग उसके बाद भी उसे बेरहमी से पीटते रहे। इतना ही नहीं जब लगातार पिटार्इ के बाद महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर गर्इ तब भी आरोपियों को उस पर तरस नहीं आया। वहीं अन्य लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। किसी को भी महिला पर तरस नहीं आया।
यह भी पढ़ें

मोबाइल में छिपा है स्कूल में फांसी लगाने वाले छात्र-छात्रा की मौत का राज

बताया जा रहा है कि आेढ़ापुर गांव निवासी पीड़ित महिला की बेटी घर के पास ही दुकान से कुछ सामान लेने गर्इ थी। जहां कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी थी। जब पीड़ित महिला ने बेटी के साथ हुर्इ छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपियों ने उल्टा उसे ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। महिला की पिटार्इ का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया आैर मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो