scriptबागपत में दलित किशोरी से हिंडन किनारे ले जाकर दुष्कर्म | Rape of a Dalit teenager by taking Hindon to shore in Baghpat | Patrika News

बागपत में दलित किशोरी से हिंडन किनारे ले जाकर दुष्कर्म

locationबागपतPublished: Aug 25, 2020 02:55:02 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खेत में चारा लेने गई युवती के साथ किया गया दुष्कर्म
पुलिस घटना के पीछे मान रही प्रेम प्रसंग का एंगल

Crime

Crime

बागपत ( crime against woman ) खेत में चारा लेने गई दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पीड़ित किशोरी के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है लेकिन बागपत पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है।
यह भी पढ़ें

60 वर्षीय महिला और 20 साल के युवक का अद्भुत प्यार, पौती-पौतों और पति को छोड़ बसा लिया अलग घर

घटना थाना बालेनी क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी सुबह के समय पशुओं का चारा लेने के लिए खेत गई थी। आरोप है कि एक युवक ने किशोरी को बहला फुसला लिया और उसे हिंडन नदी के किनारे ले गया। हिंडन नदी किनारे लगाने के साथ ही युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। काफी समय तक भी जब किशोरी का कोई पता नहीं चला तो उसकी तलाश शुरू की गई गांव वालों ने जब किशोरी को हिंडन नदी के पास पाया तो सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस की प्राथमिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि आरोपी युवक और किशोरी के बीच काफी दिनों से संबंध थे और किशोरी ने ही फोन करके युवक को बुलाया था।
यह भी पढ़ें

गजब: फरियादी की फरियाद सुनने के लिए जमीन पर बैठे डीएम, जानिए पूरा मामला

थाना प्रभारी नरेश कुमार ने पूछने पर बताया कि प्राथमिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि सामूहिक दुष्कर्म की कोई घटना नहीं है। मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो