script

दिल्‍ली सामान लेने गया था पति, देवर ने भाभी के साथ कर दिया गंदा काम

locationबागपतPublished: Apr 21, 2019 02:00:24 pm

Submitted by:

sharad asthana

कोर्ट के आदेश पर विवाहिता से रेप और जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज
पति व ससुर पर देवर का ही पक्ष लेने का लगाया आरोप
पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप

rape

दिल्‍ली सामान लेने गया था पति तो देवर ने किया गंदा काम

बागपत। कोतवाली में कोर्ट के आदेश पर विवाहिता से रेप और जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

सहारनपुर के बाद अब मुजफ्फरनगर में जहरीली शराब ने ली एक की जान, दूसरे की हालत गंभीर

बड़ौत का है मामला

बड़ौत के मोहल्ला पठानकोट निवासी युवती की शादी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक से हुई थी। विवाहिता का आरोप है कि उसका देवर शादी के बाद से ही उस पर गलत नजर रखता था। वह उसके साथ छेड़छाड़ करता था। इसकी शिकायत उसने कई बार अपने पति व ससुर से की लेकिन उन्‍होंने देवर का ही पक्ष लिया। उसका आरोप है कि 25 मार्च को उसका पति सामान लेने दिल्ली गया हुआ था। वह अपने कमरे में अकेली लेटी हुई थी।
यह भी पढ़ें

बस में युवक कर रहा था ऐसा काम, लोगों की पड़ी नजर तो लात-घूसों से कर दी धुनाई, देखें वीडियो

पति ने किया विरोध

इसी दौरान रात करीब 9 बजे उसका देवर कमरे में घुस गया और उससे दुष्‍कर्म किया। शोर मचाने पर उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोप है क‍ि जब महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी तो उसके पति ने विरोध किया। इस पर ससुराल वालों ने उससे और उसके पति के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। इस दौरान ससुराल की दो युवतियों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा दी। आग बुझाते समय उसका पति भी झुलस गया।
यह भी पढ़ें

आईटी कंपनी के मैनेजर का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी 10 लाख फिरौती, देखें वीडियो

एसपी को दिया शिकायती पत्र

विवाहिता ने इस संबंध में 25 मार्च को कोतवाली में और 26 मार्च को एसपी को शिकायती पत्र दिए थे। आरोप है क‍ि उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट ने याचिका स्वीकार करते हुए कोतवाली प्रभारी को आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने रेप व हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एएसपी कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो