script

लेन देन के विवाद में घर बुलाकर रिश्तेदार ने व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

locationबागपतPublished: May 20, 2019 03:09:28 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

देर रात घर पर बैठकर हिसाब लगा रहा था व्यापारी
पुलिस मामले काे संदिग्ध मानते हुए कर रही जांच

news

लेन देन के विवाद में घर बुलाकर रिश्तेदार ने व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

बागपत। नगर के केतीपुरा मौहल्ला में रविवार को कंबल व्यापारी को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया और गोली मारने का आरोप अपने रिश्तेदार पर लगाया गया है। उसका अपने रिश्तेदार से तीन लाख रुपये के लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि रात करीब तीन बजे उसके रिश्तेदार ने उसे पैसों का हिसाब करने के लिए अपने घर बुलाया और गोली मार कर फरार हो गये। आनन फानन में पुलिस ने घायल को बागपत सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें – Video: इस बात से नाराज पत्नी ने पति के साथ मिलकर अपने प्रेमी को दे दी ऐसी सजा, जानकर पुलिस के भी उड़े होश

कंबल का व्यापार करता घायल है व्यापारी

जानकारी के अनुसार बिलौचपुरा निवासी आसिफ कंबल व्यापारी है। उसने कई वर्ष पूर्व कर्नाटक में अपने एक रिश्तेदार के साथ संयुक्त रूप से कंबल का व्यापार शुरू किया था, लेकिन शहर में घर बनाने व अन्य पारिवारिक परिस्थितियों के कारण वह एक माह पूर्व रिश्तेदार से हिसाब करने की बात कहकर अपना कर्नाटक का व्यापार छोड़ आया। और बागपत आकर कपड़ों की फेरी लगानी शुरू कर दी। एक सप्ताह पूर्व उक्त रिश्तेदार भी वहां का सारा सामान बेचकर घर आ गया है। पीडि़त ने बताया कि उसके रिश्तेदार पर तीन लाख रुपये अधिक उधार थे। जिनकी वह पिछले कई दिनों से लगातार मांग कर रहा था। इस बात को लेकर गतदिवस रात्रि दोनों पक्षों के बीच नोंकझोंक हुई तथा मारपीट की स्थिति बनी रही।
यह भी पढ़ें – Exit Poll 2019: वेस्ट यूपी के सबसे अमीर प्रत्याशी के सामने खड़े ‘राजा’ को देखना पड़ सकता है हार का मुंह

रिश्तेदार ने हिसाब किताब के लिए घर बुलाकर मार दी गोली

पीडि़त आसिफ के भाई आरिफ ने बताया कि उक्त रिश्तेदार ने रविवार रात करीब 3 बजे उसके भाई को हिसाब के लिए अपने घर बुलाया। यहां दोनों पैसों के लेने को लेकर हिसाब लगा रहे थे। इसबीच ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ और रिश्तेदार आसिफ के पैर में गोली मारकर फरार हो गये। उधर, शोर शराबा होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा घायल को बागपत सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल करने पहुंची कोतवाली पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। उन्होने इस मामले में पीडि़त के भाई को ही हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो