scriptRLD चीफ जयंत चौधरी ने BJP को जवाब, बोले – मेरे साथ 700 परिवारों की भी जॉइनिंग | RLD Chief Jayant Chaudhary replied to BJP mp in up elections 2022 | Patrika News
बागपत

RLD चीफ जयंत चौधरी ने BJP को जवाब, बोले – मेरे साथ 700 परिवारों की भी जॉइनिंग

UP Assembly Elections 2022 में दिल्ली में भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के घर पर जाट समुदाय के 200 से ज्यादा नेताओं के साथ बैठक करने बाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने यह कहा है कि जयंत चौधरी के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा खुले हैं। सांसद की इसी बात का जवाब देते हुए जयंत चौधरी ने जोरदार कमेन्ट किया है।

बागपतJan 27, 2022 / 03:06 pm

Dinesh Mishra

rld_chief_jayant_chaudhary.jpg
UP Assembly Elections 2022 में उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है। पहले चरण के तहत 10 फरवरी को 58 सीटों और दूसरे चरण के तहत 14 फरवरी को 55 सीटों पर मतदान होना है। इन 113 सीटों पर जीत-हार का फैसला करने में जाट मतदाता महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। बुधवार को दिल्ली में भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के घर पर जाट समुदाय के 200 से ज्यादा नेताओं के साथ बैठक करने बाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने यह कहा है कि जयंत चौधरी के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा खुले हैं। शाह ने कहा कि भाजपा यह चाहती थी कि जयंत भाई हमारे घर में आए लेकिन उन्होंने इस बार गलत घर चुना है।
इस पर रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा को ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए कहा कि घर बुलाने का न्योता मुझे नहीं, उन 700 से ज्यादा किसान परिवारों को दें जिनके घर उजाड़ दिए। जयंत ने कहा कि छात्रों के साथ हिंसा देश के भविष्य पर वार है। कृषि आंदोलन के दौरान जिस तरह से किसानों पर अत्याचार हुआ, उसे कैसे भुलाया जा सकता है।
जयंत चौधरी ने कहा कि हमने गलत राह नहीं चुनी बल्कि इस बार उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसान वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं। जाटों को आरक्षण और भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की मांग पहले भी जाट समाज उठा चुके हैं। बावजूद इसके चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की मांग को भाजपा सरकार ने अनसुना किया। रहा सवाल आरक्षण का तो चौधरी अजित सिंह अपने कार्यकाल के दौरान संसद में जाटों को आरक्षण देने की वकालत कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो