scriptजयंत चौधरी से बोलीं शूटर दादी, तू अजीत सिंह का छोरा है के… और छूट गया हंसी का फव्वारा | RLD Vice president jayant chaudhary meet shooter dadi | Patrika News

जयंत चौधरी से बोलीं शूटर दादी, तू अजीत सिंह का छोरा है के… और छूट गया हंसी का फव्वारा

locationबागपतPublished: Dec 01, 2019 11:01:40 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- पत्नी चारू व दोनों बेटियों संग शूटर दादियों से मिलने पहुंचे जयंत चौधरी- जयंत चौधरी व चारु चौधरी ने दोनों शूटर दादियों को शॉल भेंटकर किया सम्मान- शूटर दादियों से फिल्म सांड की आंख के बारे में भी की बातचीत

baghpat.jpg
बागपत. बागपत में गांव के कल्चर से अपनी पत्नी और बच्चों को रू-ब-रू कराने निकले चौधरी अजित सिंह (Chaudhary Ajit Singh) के पुत्र व राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) जैसे ही शूटर दादियों (Shooter Dadi) के यहां पहुंचे तो बरबस ही दादी के मुख से पहला स्वर यही निकाला, तू अजीत सिंह का छोरा है के, ये शब्द सुनकर मौके पर मौजूद सभी की हंसी सी छूट गई। इसके बाद जयंत चौधरी ने हंसते हुए दारी के पैर छू कर आर्शीवाद लिया।
यह भी पढ़ें

भरी सभा में गुस्से लाल हुईं लेडी IAS, एसडीएम से सरकारी गाड़ी छीनकर बोलीं- यू कैन गो

दरअसल, इन दिनों जयंत चौधरी अपनी जिंदगी की व्यवस्ताओं में से कुछ समय अपने दादा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की कर्मस्थली बागपत में बिता रहे हैं। पिछले कई दिन से वह बागपत भ्रमण पर हैं। शनिवार को जयंत चौधरी, पत्नी चारु चौधरी व दोनों बेटियों सायरा-एलिसा के साथ जोहडी गांव पहुंचे थे। जहां उन्होंने दादियों संग सेल्फी के साथ उनसे आशीर्वाद लिया। इस बीच जयंत चौधरी व चारु चौधरी ने दोनों शूटर दादियों को शॉल ओढ़ाते हुए पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की पुस्तक भी भेंट की। फिल्म सांड की आंख के बारे में भी जयंत व चारु ने जानकारी लेते हुए इसे सभी के लिए गौरव की बात बताया।
इस दौरान जयंत ने लड़कियों से दोनों दादियों से प्रेरणा लेने का आह्वान किया। जयंत चौधरी की दोनों बेटियों ने दादी से उनकी शूटिंग के बारे में भी बात की। उल्लेखनीय है कि जब से शूटर दादियों पर फिल्म सांड की आंख आयी है तब से बागपत की शूटर दादियां और बड़ी सेलेब्रिटी हो गयी हैं। इसके साथ बागपत से उनका होना भी बडा मायने रखता है। वहीं बागपत का इतिहास महाभारत और रामायण काल से जोड़कर देखा जाता है। यही वजह है कि जयंत चौधरी अपने परिवार को लेकर बागपत का भ्रमण कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो