VIDEO: फैक्ट्री मालिक को चार गोलियां मार कर, कमरे में बंद कर ली लाश, पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी

Ashutosh Pathak | Updated: 27 Jun 2019, 11:15:24 AM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • बेखौफ बदमाशों ने फैक्ट्री मालिक की गोली मारकर हत्या की
  • बदमाशों ने फैक्ट्री मालिक को चार गोलिया मारी
  • पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने मे जुटी

बागपत। बागपत में बदमाश किस कदर बेख़ौफ़ है इस बात का अंदाज़ इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर क़त्ल की सनसनीखेज़ वारदात को अंजाम दे दिया। लेकिन पुलिस को फायरिंग की आवाज तक नहीं सुनाई दी। दरअसल वारदात कोतवाली बड़ौत इलाके के कोमल विहार कालोनी की है, जहां एक फैक्ट्री की मालिक की अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बदमाशों ने फ़ैक्ट्री मालिक को चार गोलियां मारी और शव उसी की फैक्ट्री की ऊपरी मंजिल पर छोड़ फ़रार हो गए।

दरअसल बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोमल विहार कॉलोनी में अक्षय नाम का शख़्स एक कैमिकल फ़ैक्ट्री चलाता था और रोज की तरह बुधवार को भी अक्षय घर से फ़ैक्ट्री पहुंचा था। लेकिन शाम के समय जब वह घर खाना खाने नहीं आया और उसका फोन भी बंद मिला तो परिजन फ़ैक्ट्री पहुंचे। फ़ैक्ट्री का मेन दरवाजा खुला था जबकि ऊपरी मंजिल का दरवाजा बंद किया गया था। परिजनों ने जब दरवादे को जबरदस्ती खोला तो नज़ारा देखकर दंग रह गए। फर्श पर अक्षय का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। जिसे देख परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें: BIG NEWS: सपा से गठबंधन तोड़ने के बाद पहली बार बसपा प्रमुख पर बिफरे चंद्रशेखर, बोले- मायावती...

इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिसाधिकरी फोर्स मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि अक्षय को एक के बाद एक चार गोलियां मारी गई। वहीं फैक्ट्री में ही एक कमरा अक्षय ने किराए पर दिया है। जो हत्या के बाद से फ़रार है और शक सुई इस दम्पति पर भी है। पूरे मामले का राजफ़ाश करने के लिए तफ़्तीश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: पुलिस की सरकारी बाइक लैपर्ड भी ले उड़े चोर, पुलिस को चकमा देने के लिए इस तरह करते थे प्रयोग

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned