पुलिस सुरक्षा के बीच साध्वी प्राची ने किया यज्ञ, अयोध्या फैसले से पहले थीं नजरबंद, इस बार शांत रहे तेवर

Highlights

  • बागपत पहुंची साध्वी प्राची ने किया यज्ञ
  • अयोध्या फैसले से पहले थीं नजरबंद
  • वीएचपी नेता पर पुलिस बनाए रही नजर

बागपत। बागपत में अयोध्या फैसले को लेकर रविवार को भी सुरक्षा के व्यापक सुरक्षा प्रबंध रहे। अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर नजरबंद रहीं परिषद की नेता साध्वी प्राची फैसला आने के बाद अपने घर सिरसली गांव में पहुंची। शासन ने उनपर पर नजर रखने के लिए कई पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिये।
साध्वी प्राची ने रविवार को घर पहुंची जहां उन्होंने सुबह यज्ञ किया। इसके बाद साध्वी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय का स्वागत है। कोर्ट ने अपने फैसले में सबका सम्मान रखा है। उन्होंने कहा कि निर्णय आने के बाद शासन प्रशासन ने शांतिपूर्ण कानून व्यवस्था कायम रखने में सराहनीय कार्य किया है। न्यायालय के इस ऐतिहासिक एवं गौरवपूर्ण फैसले का सबको सम्मान करते हुए स्वीकार करना चाहिए। केंद्र सरकार ने धारा 370 हटाकर सराहनीय कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि पहले धारा 370 हटी अब अयोध्या में भव्य मन्दिर का निर्माण होगा। ये सब भाजपा ही कर सकती है। इस दौरान गांव के स्थानीय लोगों ने उनसे मुलाकात की। जिला प्रशासन ने भी उनके घर पर सुरक्षा के इंतजाम कर दिये। इस बार उनके तेवर शांत देखने को मिले। वो जब आती थी किसी न किसी मुददे पर उनका आक्रामक रूख देखने को मिलता था लेकिन रविवार को उनका शांत स्वभाव देखने को मिला। मीडिया के सामने भी वह ज्यादा बोलने से बचती रही।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned