scriptपुलिस सुरक्षा के बीच साध्वी प्राची ने किया यज्ञ, अयोध्या फैसले से पहले थीं नजरबंद, इस बार शांत रहे तेवर | Sadhvi Prachi performed yagna in police security, before Ayodhya verdi | Patrika News

पुलिस सुरक्षा के बीच साध्वी प्राची ने किया यज्ञ, अयोध्या फैसले से पहले थीं नजरबंद, इस बार शांत रहे तेवर

locationबागपतPublished: Nov 11, 2019 02:56:03 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

बागपत पहुंची साध्वी प्राची ने किया यज्ञ
अयोध्या फैसले से पहले थीं नजरबंद
वीएचपी नेता पर पुलिस बनाए रही नजर

1f074a2d-0c23-4703-954b-0c1adcea6dbb.jpg
बागपत। बागपत में अयोध्या फैसले को लेकर रविवार को भी सुरक्षा के व्यापक सुरक्षा प्रबंध रहे। अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर नजरबंद रहीं परिषद की नेता साध्वी प्राची फैसला आने के बाद अपने घर सिरसली गांव में पहुंची। शासन ने उनपर पर नजर रखने के लिए कई पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिये।
साध्वी प्राची ने रविवार को घर पहुंची जहां उन्होंने सुबह यज्ञ किया। इसके बाद साध्वी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय का स्वागत है। कोर्ट ने अपने फैसले में सबका सम्मान रखा है। उन्होंने कहा कि निर्णय आने के बाद शासन प्रशासन ने शांतिपूर्ण कानून व्यवस्था कायम रखने में सराहनीय कार्य किया है। न्यायालय के इस ऐतिहासिक एवं गौरवपूर्ण फैसले का सबको सम्मान करते हुए स्वीकार करना चाहिए। केंद्र सरकार ने धारा 370 हटाकर सराहनीय कार्य किया है।
उन्होंने कहा कि पहले धारा 370 हटी अब अयोध्या में भव्य मन्दिर का निर्माण होगा। ये सब भाजपा ही कर सकती है। इस दौरान गांव के स्थानीय लोगों ने उनसे मुलाकात की। जिला प्रशासन ने भी उनके घर पर सुरक्षा के इंतजाम कर दिये। इस बार उनके तेवर शांत देखने को मिले। वो जब आती थी किसी न किसी मुददे पर उनका आक्रामक रूख देखने को मिलता था लेकिन रविवार को उनका शांत स्वभाव देखने को मिला। मीडिया के सामने भी वह ज्यादा बोलने से बचती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो