scriptAyodhya Verdict: राम मंदिर पर फैसला आने के बाद साध्वी प्राची ने भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिये क्या कहा- | Sadhvi Prachi statement after ayodhya verdict | Patrika News

Ayodhya Verdict: राम मंदिर पर फैसला आने के बाद साध्वी प्राची ने भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिये क्या कहा-

locationबागपतPublished: Nov 10, 2019 01:28:19 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- कहा- पहले धारा 370 हटाई, अब अयोध्‍या में भव्‍य राम म‍ंदिर बनेगा, यह भाजपा के रहते ही संभव
– बड़ौत में हिंदू नेत्री साध्वी प्राची के घर के बाहर पुलिसकर्मी तैनात
– एसपी बोले- केवल निगरानी कर रही है, ताकि कोई गलत बयानबाजी कर माहौल खराब न कर पाए

sadhvi-prachi_1.jpg
बागपत. अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद से पुलिस साध्वी प्राची के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर रखा है। दूसरे दिन रविवार को भी साध्वी प्राची बड़ौत के सिरसली गांव स्थित अपने आवास पर पुलिस के पहरे में हैं। अयोध्या फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत करती हैं। इस दौरान उन्हाेंने कहा कि पहले अनुच्छेद 370 का हटाया गया और अब अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा। यह सब भाजपा के केंद्र में रहते हुए ही संभव हो सका है।
यह भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: बाबरी एक्शन कमेटी के संयोजक रहे सपा सांसद बोले- मुसलमान न लें मस्जिद के लिए जमीन

इस दौरान साध्वी प्राची प्राची से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करती हैं। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में सबका मान रखा है। उन्होंने कहा कि अयोध्या पर फैसला आने से पहले शासन-प्रशासन ने जिस तरह से शांति व्यवस्था बनाने का कार्य किया है वह सराहनीय है। कोर्ट के फैसले का सबको सम्मान करते हुए स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर अब मेरी व सभी की इच्छा पूरी हो गई है। पहले केंद्र सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाई और अब अब अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण होगा। यह सब भाजपा के केंद्र में होने के कारण ही संभव हो सका है।
बता दें कि अयोध्या पर फैसला आते ही बागपत पुलिस प्रशासन ने साध्वी प्राची के घर के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है। रविवार को भी उनके घर के बाहर पुलिसकर्मी तैनात रहे। इस संबंध में एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस केवल निगरानी कर रही है, ताकि कोई गलत बयानबाजी कर माहौल खराब न कर सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो