scriptसाध्वी प्राची बोलीं, मस्जिद-मदरसों में पनप रहा आतंकवाद, Donald Trump को लेकर भी कही बड़ी बात | sadhvi prachi statement on masjid madarsa and donald trump | Patrika News

साध्वी प्राची बोलीं, मस्जिद-मदरसों में पनप रहा आतंकवाद, Donald Trump को लेकर भी कही बड़ी बात

locationबागपतPublished: Oct 29, 2019 01:54:50 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सभी मदरसों और मस्जिदों की जांच होनी चाहिए
-इनमें आतंकवाद पनप रहा है
-उन्होंने कहा कि इस्लामिक स्टेट बनाने के लिए चलाया जा रहा जेहाद सरकार के कठोर कदमों से रुक सकता है।

Sadhvi Prachi

Sadhvi Prachi

बागपत। अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) रविवार को बागपत (Baghpat) जिले में पहुंचीं। जहां उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बयान की चर्चा करते हुए कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति (American President) डोनाल्ड ट्रंप जो बात कह रहे हैं कि इस्लामिक आतंकवाद (Islamic Terrorism) पूरी दुुनिया के लिए खतरा बन चुका है, वह सच है। इस बात का मैं पूरी तरह समर्थन करती हूं। मानवता के लिए इस्लामिक आतंकवाद खतरा है।
यह भी पढ़ें

पासपोर्ट बनवाने के लिए नई गाइडलाइन जारी, आधार कार्ड के अलावा इसके भी लिए जाएंगे निशान

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सभी मस्जिद-मदरसों की जांच होनी चाहिए। इनमें आतंकवाद पनप रहा है। उन्होंने कहा कि इस्लामिक स्टेट बनाने के लिए चलाया जा रहा जेहाद सिर्फ सरकार के कठोर कदमों से ही रुक सकता है। फतवे पहले अपने समाज और धर्म तक ही सीमित होते थे लेकिन, अब इन्हें जारी करने वालों को समाज और धर्म की कोई चिंता नहीं है। ये फतवे अब हिदू धर्म के लिए जारी हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

दिवाली के पटाखों से इतनी जहरीली हो गई हवा कि सांस लेना भी हो गया दूभर

कमलेश तिवारी के बारे में बात करते हुए साध्वी ने कहा कि कमलेश तिवारी की गर्दन काटने के फतवे के तार केवल बिजनौर या लखनऊ से ही नहीं, बरेली के आला हजरत परिवार से भी जुड़ रहे हैं। कमलेश तिवारी के हत्यारोपितों ने आखिर बरेली में ही शरण क्यों ली? इसकी भी जांच होनी चाहिए। हिदू धर्म के लिए काम करने वाले अब निशाने पर हैं और यह बहुत बड़ी साजिश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो