scriptघने कोहरे के कारण हाईवे पर स्कूल बस और ट्रक की भिड़ंत | School bus and truck collided on highway due to dense fog | Patrika News

घने कोहरे के कारण हाईवे पर स्कूल बस और ट्रक की भिड़ंत

locationबागपतPublished: Feb 26, 2020 10:17:26 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

-दिल्ली पब्लिक स्कूल सोनीपत की बस बड़ौत से सोनीपत जा रही थी
– राहगीरों ने बच्चों निजी अस्पताल में भर्ती कराया

घने कोहरे के कारण हाईवे पर स्कूल बस और ट्रक की भिड़ंत

घने कोहरे के कारण हाईवे पर स्कूल बस और ट्रक की भिड़ंत

बागपत. दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित सरूरपुर कलां-खेड़की गांव के पास बुधवार की सुबह घने कोहरे के कारण स्कूल की बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में कई स्कूली बच्चों गंभीर रूप से घायल हो गए। दिल्ली पब्लिक स्कूल सोनीपत की बस बड़ौत से सोनीपत जा रही थी। जब वह सरूरपुर कलां-खेड़की गांव के पहुंची तो धने कोहरे के कारण ट्रक के साथ भिड़ंत हो गई।
हादसे में कई स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने बच्चों निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अन्य बच्चों को दूसरी बस के लिए सोनीपत के लिए रवाना कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने जेसीबी से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर सड़क किनारे किया।
हादसे के कारण हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही। हादसे में घायल ट्रक चालक को भी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, बड़ौत कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि घने कोहरे के कारण कई वाहन आपस में भिड़ गए। जिसमें एक स्कूल बस भी है। एक-दो बच्चे को मामूली चोट आई है। सभी लोग सुरक्षित हैं । ट्रक चालक को भर्ती कराया।
उधर, सूचना मिलते ही एसडीएम बडौत दुर्गेश मिश्र और बागपत एसडीएम रामनायन भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी हासिल की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो