scriptबिजली के दाम में वृद्धि के खिलाफ इस भगवा पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा | Shiv Sena leaders protest against electricity price hike in up | Patrika News

बिजली के दाम में वृद्धि के खिलाफ इस भगवा पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

locationबागपतPublished: Oct 13, 2019 01:29:36 pm

Submitted by:

Iftekhar

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट दिया धरना
प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी
बढ़े हुए दाम वापस नहीं लेने पर आंदोलन की चेतावनी

12bagh15.jpg

 

बागपत. प्रदेश में बिजली के दाम में वृद्धि के खिलाफ अब भाजपा के सहयोगी दल भी मोर्चा खोलते नजर आ रहे हैं। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कलक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर भारी हंगामा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बिजली के दाम बढ़ाकर जनता का उत्पीड़न किया है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। यदि जल्द ही दाम वापस नहीं लिए जाते हैं तो वह आंदोलन करेंगे।

प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा बढ़ाए गए बिजली के दाम के विरोध में शिव सेना भी विरोध में उतर आई है। शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में शनिवार को प्रदेश सरकार के इस फैसले के खिलाफ जमकर नारेबाजी के साथ ही हंगामा और प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार बिजली के दाम में बढ़ोतरी कर रही है, जिससे जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश सरकार ने एक बार फिर बिजली के दाम बढ़ाकर उनका उत्पीड़न किया है, जिसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बिजली के बढ़े दाम को वापस लेने की मांग की। साथ ही ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर शिवसेना प्रमुख कुलदीप पंडित, सूरज, मुकेश कुमार, रामनरेश तिवारी, सुनील चैहान, विनोदपाल, मोहित, रविन्द्र, सचिन त्यागी, दुष्यंत त्यागी, रेखा, विकास बंसल, अंकित बंसल, मोनू गुर्जर, रिंपी पंडित, मोहित शर्मा आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो