जल्द अपनी इस फिल्म का ट्रेलर लांच करेंगी शूटर दादी, इतने दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

जल्द अपनी इस फिल्म का ट्रेलर लांच करेंगी शूटर दादी, इतने दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

Nitin Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 01:30:06 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • इतने दिन बाद अस्पताल से पहुंची घर, राज्य सरकार ने भरा बिल
  • बंदरों का शिकार बनी दादी कुर्सी से गिरने से हुई थी घायल
  • दिल्ली एम्स अस्पताल में चला था इलाज

बागपत। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की शान मानी जाने वाली शूटर दादी चंद्रों तोमर को एक सप्ताह के इलाज के बाद एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। गांव में घर पर बैठी दादी को बंदरों ने गिरा दिया था। इससे उनके पैर में चोट आ गई थी। उनके पैर का आपरेशन कराना पड़ था। अब वह जल्द ही अपने जीवन पर बनी फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर लांच करेंगी।

बंदरों से डरकर उठने के दौरान हो गई थी चोटिल

दादी चंद्रों तोमर को उस समय चोट लग गयी थी। जब वह अपने जोहडी गांव स्थित घर में बैठी हुई थी। वह आंगन में बैठी हुई थी। उसी दौरान बंदरों ने उन्हें परेशान कर दिया। बंदरों से डरकर वह जैसे ही कुर्सी से उठी वो गिर गई। इस दौरान उनके पैर में फ्रेक्चर हो गया। उनकों तुरन्त दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके पैर का ऑपरेशन करना पडा। इसकी सूचना जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लगी। उन्होंने जिलाधिकारी बागपत को उनके पास भेजा और उनका हाल जाना। इसके साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा यह भी कहा गया कि अस्पताल का सारा खर्च सरकार उठायेगी।

इलाज के बाद पहुंची घर अब जल्द ही लांच करेगी फिल्म का ट्रेलर

एक सप्ताह के इलाज के बाद शूटर दादी चंद्रो तोमर अपने घर लौट आई है। हालांकि दादी चंद्रों तोमर अभी स्टैंड का सहारा लेकर चल रही है। लेकिन तेजी के साथ उनकी हालत में सुधार हो रहा है। वह जल्द ही अपने जीवन पर आधारित फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर लांच करेंगी। उनका हाल जानने के लिए और भी गणमान्य लोग उनके आवास पर पहुंच रहे है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned