Baghpat: दुकानों को फिर बंद करने के आदेश, जानिए कब खुलेंगी

Highlights:

-सुबह 8:00 बजे से 12:00 बजे तक दुकान खोलने पर डीएम ने सहमति जताई थी

-सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती देख चेयरमैन ने दुकान बंद करने की अपील की

-डीएम ने बाजार व दुकान बंद करने के निर्देश जारी किए हैं

By: Rahul Chauhan

Updated: 23 May 2020, 12:27 PM IST

बागपत। जनपद के बड़ौत कस्बे में बाजार में खुलेआम सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ती नजर आयी। जिसको लेकर राजनीतिक जिम्मेदार लोगों ने डीएम से एतराज जताया, जबकि स्थानीय पुलिस और प्रसासनिक अधिकारी मौन बैठे दिखाई दिये। दरअसल, लॉकडाउन 4.0 के बाद बागपत जनपद में गुरुवार को जिला अधिकारी ने व्यापारियों के साथ बैठक कर सुबह 8:00 बजे से 12:00 बजे तक दुकानें खोलने पर सहमति जताई थी।

यह भी पढ़ें : अम्फान ने किया विक्षोभ को बेअसर, गर्मी का पिछले पांच साल का रिकार्ड टूटने के आसार

जिसके बाद व्यापारी भी खुश थे इस बैठक में कुछ राजनीतिक लोग भी शामिल हुए जिन्होंने डीएम के इस प्रयास को काफी सराहा। लेकिन शुक्रवार को जैसे ही बाजार खुले लोगों की भीड़ देखकर जिम्मेदार लोगों में दहशत फैल गई। बागपत शहर में खोले गए बाजार को नगर पालिका चेयरमैन राजूदीन एडवोकेट की पहल पर बाजार को बंद करने के लिये डीएम ने आदेश जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Delhi—Ghaziabad Border खुला, अब नहीं दिखाना होगा पास

चेयरमैन ने इस मामले में कहा कि यदि बाजार खुल गए तो यहां अधिक भीड़ हो जाएगी और कोरोना की बीमारी फैल सकता है। उसके बाद डीएम के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पहुँचकर बाजार में सभी दुकानों को बंद करा दिया है। इससे पहले चेयरमैन ने व्यापारियों के साथ बैठक की थी और सभी व्यापारी भी सहमत हो गए थे। जिसके बाद सभी दुकान बंद हो गयी है। अब सभी दुकानें ईद के बाद शेड्यूल के अनुसार खोली जाएंगी।

coronavirus
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned