scriptलोकसभा चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, उससे पहले ही हो गया खुलासा, देखें वीडियो | smugglers arrested with whisky costs 5 lac rupee | Patrika News

लोकसभा चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, उससे पहले ही हो गया खुलासा, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Mar 07, 2019 06:31:28 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

दिल्ली एनसीआर और हरियाणा की सीमा से सटे बागपत क्षेत्र से शराब की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

evm

लोकसभा चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, उससे पहले ही हो गया खुलासा, देखें वीडियो

बागपत। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बागपत में एक तरफ जहां जिला प्रशासन अपनी चुनावी तैयारियों में लगा है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली एनसीआर और हरियाणा की सीमा से सटे बागपत क्षेत्र से शराब की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद और विधायक में हुए जूतमपैजार के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

बड़ौत से लेकर बागपत खेकड़ा और बिनौली पुलिस आए दिन शराब तस्करी पर छापेमारी कर रही है, लेकिन तस्कर शराब तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र का है जहां करोड़ों की लागत से बने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने एक शराब से लदी गाड़ी को पकड़ा है। गाड़ी से 143 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।
यह भी पढ़ें

अॉपरेशन ”क्लीन” सहारनपुर में रिश्वत लेता सिपाही गिरफ्तार, देंखे फाेटाे

इंस्पेक्टर खेकड़ा उमेश रोरिया का कहना है कि शराब की कीमत 5 लाख के आसपास है। जिसकी तस्करी हरियाणा से की जा रही थी और इसकी सप्लाई आसपास के जिलों में होनी थी। तस्करी के आरोप में एक आरोपित को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपित काफी समय से शराब की तस्करी में लिप्त है और आसपास जनपद में शराब की सप्लाई देता है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यह शराब चुनाव में इस्तेमाल के लिए मंगाई गई थी। अभी और जानकारी तस्कर से जुटाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो