scriptसोशल मीडिया पर भ्रम फैलाने वाले मैसेज किया तो अब खैर नहीं, देखें वीडियो | sp shailesh kumar in bagpat | Patrika News

सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाने वाले मैसेज किया तो अब खैर नहीं, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Jan 13, 2019 11:44:05 am

Submitted by:

virendra sharma

पुलिस लाइन में शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने क्राइम कंट्रोल करने के लिए मीटिंग की।

police

सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाने वाले मैसेज किया तो अब खैर नहीं, देखें वीडियो

बागपत, पुलिस लाइन में शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने क्राइम कंट्रोल करने के लिए मीटिंग की। एसपी शैलेश कुमार ने जिले में अपराध नियंत्रण पर जोर देते हुए कहा कि पुलिस और आमलोगों के बीच कम्यूनिकेशन बना रहे तो क्राइम कंट्रोल में काफी मदद मिलती है। इस दौरान आगामी चुनावों को देखते हुए भी रूपरेखा तैयार की गयी और मातहतों को निर्देश जारी किये गये।
उन्होंने सभी अधिकारियों और एसएचओ से कहा कि लोगों से अधिक से अधिक संवाद बनाकर रखें और छोटी छोटी सूचनाओं को भी महत्व दें। उन्होंने बागपत,चोरी, लूट, नकबजनी जैसी वारदातों को रोकने के लिए आदतन अपराधियों की हिस्ट्री देखने और ऐसी वारदातों में शामिल गिरोह बंद लोगों का खुलासा करने पर जोर दिया। बैठक में दौरान आने वाले गणतंत्र दिवस व चुनाव को लेकर भी मंत्रणा की। आगामी चुनाव को लेकर पुलिस ने कानून व्यवथा दुरूस्त करने के लिए रूपरेखा तैयारी की और जरूरी दिशा निर्देश भी जारी किये। एसपी शैलेश कुमार ने कहा कि ऐसे मौकों पर कानून व्यवस्था बनी रहे और आमजन को भी कोई परेशानी ना हो। इसके लिए जरुरी है कि पुलिस कर्मी फील्ड में रहे। बैठक में कहा गया कि जुलूस, रैली, विभिन्न संस्थाओं की ओर से होने वाले कार्यक्रमों के लिए अनुमति जरुरी है। इसी प्रकार निर्देश दिए गए कि सोशल मीडिया या अन्य नेटवर्क पर आने वाले भ्रमित मैसेज पर भी नजर रखी जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो