scriptयूपी पुलिस के दरोगा का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, कप्तान ने देखते ही कर दिया लाइनहाजिर | sub inspector abusing video viral in bagpat | Patrika News

यूपी पुलिस के दरोगा का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, कप्तान ने देखते ही कर दिया लाइनहाजिर

locationबागपतPublished: Oct 14, 2019 09:17:19 am

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
वायरल वीडियो में कुछ ऐसी हरकत करता दिखा यूपी पुलिस का दरोगागांव के झगड़े में दरोगा ने महिलाओं से की अभद्रतावीडियो वायरल होने पर एसपी ने लिया संज्ञान

droga.jpg

बागपत। जिले में एक कॉल पर दो परिवारों के बीच जमीन के विवाद को सुलझाने गये दरोगा (SUB INSPECTOR) की इस हरकत को देख एसपी भी आग बबूला हो गये। जिसके बाद उन्होंने (VIRAL VIDEO) वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दरोगा को लाइनहाजिर कर दिया। दरअसल वीडियो में दरोगा जी महिलाओं को गाली देते दिख रहे है।जिसका किसी ने (Video) वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मामला रमाला थाना क्षेत्र का है। जहां पर इब्राहिमपुर माजरा गांव में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। दो पक्षों में विवाद को लेकर कई बार थाने पर शिकायतें की जा रही थी, लेकिन आरोप है कि पुलिस एक तरफा कार्रवाई कर रही थी। जिसके चलते थाने के दरोगा नत्थू सिंह गांव में विवाद को सुलझाने के लिए गए थे। विवाद सुलझाने पहुंचे दरोगा जी एक पक्ष के लिए इतना उत्तेजित हो गये कि वह भूल गये की वह एक वर्दी वाले है और वर्दी में रहकर महिलाओं का सम्मान भी करना है।

घर बचाने के लिए कई दिनों से अनशन पर बैठे बुजुर्ग की बिगड़ी हालत, प्रशासन ने नहीं ली कोई सुध

दरोगा ने महिलाओं को दी गालियां

दरोगा जी ने जमीनी विवाद को लेकर महिलाओं से वार्ता की, लेकिन वहां पर उन्होंने महिलाओ के साथ गाली गलौच करते हुए अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने हुए महिलाओं को अपशब्द कह दिये। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसका पता लगते ही एसपी बागपत प्रताप गोपेन्द्र यादव ने मामले का संज्ञान लेते हुए दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो