scriptकुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी को मारने वाले सुनील राठी को दूसरी बार भी नहीं लाया गया पेशी पर, बड़ी वजह आई सामने | sunil rathi peshi par nahi aya | Patrika News

कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी को मारने वाले सुनील राठी को दूसरी बार भी नहीं लाया गया पेशी पर, बड़ी वजह आई सामने

locationबागपतPublished: Jan 17, 2020 12:38:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-गुरुवार को ही सुनील राठी समेत आधा दर्जन से अधिक कुख्यात अपराधियों की पेशी थी
-इसे देखेते हुए कोर्ट में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे
-कचहरी परिसर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी

बागपत। पूर्वांचल के कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी का हत्यारोपी सुनील राठी को पेशी पर नहीं लाया गया। बताया जा रहा है कि सुरक्षा के मद्देनजर उसे बागपत कोर्ट में पेशी पर नहीं लाया गया है। दरअसल, गुरुवार को ही सुनील राठी समेत आधा दर्जन से अधिक कुख्यात अपराधियों की पेशी थी। इसे देखेते हुए कोर्ट में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। कचहरी परिसर में चप्पे पर पुलिस तैनात थी। लेकिन, सुनील राठी के कोर्ट में न पहुंचने पर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली है।
यह भी पढ़ें

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि संघ का अगला एजेंडा दो बच्चों का कानून

बता दें कि बुंदेलखण्ड क्षेत्र के डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड़ का आरोपी सुनील राठी वर्तमान में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। गुरुवार को उसकी बागपत कोर्ट में पेशी थी। इसके साथ नीरज बवाना, अमित भूरा मनीष उर्फ अन्ना, दिनेश टापा, कपिल बसी व जाहिद उर्फ लम्बू की भी पेशी थी। नीरज पर पुलिस हिरासत से अमित भूरा को फरार कराने व आंखों में मिर्ची पाउडर छिड़कर पुलिस कर्मियों से हथियार लूटने का आरोप है। जबकि जाहिद उर्फ लम्बू कांग्रेस नेत्री मुन्नी बेगम की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है।
यह भी पढ़ें

इन जिलों में तेज बारिश के साथ होगी ओलावृष्टि, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

आधा दर्जन कुख्यात अपराधियों की एक साथ पेशी होने के कारण कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था चाकचैबंद रही। परिसर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रही है। किसी भी व्यक्ति को बिना जांच के कोर्ट परिसर में प्रवेश नहीं करने दिया गया। हालांकि राठी को कोर्ट नहीं लाया गया। इससे पहले भी राठी पेशी को पेशी पर नहीं लाया गया था। पुलिस के अनुसार सुरक्षा की दृष्टि से राठी को कोर्ट लाने में परेशानी को देखते हुए उसी पेशी वीसी के माध्यम से कराने की सुविधा दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो