scriptछात्र ने क्लास में यह काम करने को किया इंकार तो टीचर ने दे दी तालीबानी सजा, वीडियो वायरल | teacher beaten student in bagpat news | Patrika News

छात्र ने क्लास में यह काम करने को किया इंकार तो टीचर ने दे दी तालीबानी सजा, वीडियो वायरल

locationबागपतPublished: Sep 10, 2019 02:12:49 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. तपती गर्मी में टीचर बच्चों को लेकर पहुंचा प्ले ग्राउंड. उठक—बैठक न लगाने पर दी सजा. वीडियो वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस
 

kd.png
बागपत. जिले में एक टीचर ने बच्चे के साथ बेरहमी से पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो को देखते हुए पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना हे कि मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ेंः नए ट्रैफिक चालान के रेट जारी होने पर यहां लगने लगी लंबी कतार, सरकारी खजाने में हो रहा ‘इजाफा’

जानकारी के अनुसार, बेरहम टीचर ने एक छात्र को पहले उठक-बैठक लगवाई। उसने उठक—बैठक ठीक से न लगाए जाने पर टीचर आपा खो बैठा। उसने प्ले ग्राउंड में ही सजा देते हुए डंडों ओर लात घुसों से बेरहमी से पीटा। मौजूद युवकों ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।
वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मामला रमाला थाना क्षेत्र का है। एक इंटर कॉलज में शिक्षक ने बच्चों को सजा देते हुए पहले तो दर्जनों बच्चो को तपती गर्मी में उठक बैठक लगवाई। उसके बाद मेढ़क चाल चलवाया। एक छात्र ने किसी वजह से उठक बैठक नही कर लगाई तो बेरहम शिक्षक ने उसे जानवरो की तरह पीटा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो