scriptछात्रों ने नहीं किया ये काम तो टीचर ने आधे घंटे तक लगवाई मेंढ़क दौड़, जानें पूरा मामला | teacher give punishment of frog race | Patrika News

छात्रों ने नहीं किया ये काम तो टीचर ने आधे घंटे तक लगवाई मेंढ़क दौड़, जानें पूरा मामला

locationबागपतPublished: Sep 11, 2019 06:47:47 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है
-जिसमें प्रार्थना सभा में यूनिफार्म पहनकर नहीं आने पर शिक्षकों द्वारा छात्रों से मेंढ़क दौड़ लगवाई
-वहीं वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपित अध्यापक के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली है

screenshot_from_2019-09-11_18-43-20.jpeg
बागपत। जनपद में शिक्षकों की शर्मनाक हरकत का एक और मामला सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बना हुआ है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रार्थना सभा में यूनिफार्म पहनकर नहीं आने पर शिक्षकों द्वारा छात्रों से मेंढ़क दौड़ लगवाई गई। वहीं वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपित अध्यापक के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि आरोपित अध्यापक बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी नंबर से महिला के व्हाट्सएप पर आये ऐसे मैसेज, देखते ही थाने पहुंच गये पति-पत्नी

दरअसल, मंगलवार को मुस्लिम इंटर कालेज असारा में प्रार्थना सभा के दौरान छात्रों से मेंढक दौड़ लगवाने व ऐसा करने पर एक छात्र से मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि इस दौरान 30 छात्र मेंढ़क दौड़ लगवाई गई है। वहीं ययह वीडियो चार दिन पहले का बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

बाइक सवार ने किया था दरोगा को घायल, पकड़ा गया तो हुआ यह बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

इस मामले की जानकारी होने पर एसपी गोपेंद्र प्रसाद यादव ने रमाला इंस्पेक्टर जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद पुलिस ने अध्यापक, प्रधानाचार्य व पीड़ित छात्र को थाने में बुलाकर पूछताछ की। इसके बाद पीड़ित छात्र ने आरोपित अध्यापक के खिलाफ तहरीर देने से इन्कार कर दिया। इस पर पुलिस ने मारपीट करने वाले अध्यापक के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो