scriptईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस- वे पर खड़े ट्रक में घुसा तेज रफ्तार टेंपो, चालक की मौके पर ही हो गई मौत | tempo driver died in road accident in eastern peripheral express way | Patrika News

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस- वे पर खड़े ट्रक में घुसा तेज रफ्तार टेंपो, चालक की मौके पर ही हो गई मौत

locationबागपतPublished: Sep 16, 2019 01:09:12 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

हरियाणा से सामान लेकर बागपत जा रहा था टेंपो चालक
एक्सप्रेस वे के टर्न पर खड़े ट्रक में पीछे से हुई टक्कर
चालक की मौके पर ही मौत से परिवार में मचा हड़कंप

bagpat.jpg

 

बागपत। जिले में एक्सप्रेस-वे पर रटौल अंडर पास के निकट रविवार को टेंपो व ट्रक की टक्कर हो गई। इसमें टेंपो चालक की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके बाद मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया।

 

इस ऐप के जरिए समलैंगिक देह व्यापार से जुड़ा दो बच्चों का पिता बना शिकार तो खुला पूरा राज

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के कुरुक्षेत्र रामपुरा निवासी कुलदीप टेंपो चलाता था। रविवार सुबह वह हरियाणा से टेंपो में समान भरकर गाजियाबाद की तरफ जा रहा था। वह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से रटौल अंडरपास के निकट ही पहुंचा था कि उसका टेंपो एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में जा घुसा। हादसा इतना भंयकर था कि टेंपों चालक कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को देख राहगीर मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची रटौल पुलिस चौकी इंचार्ज रविन्द्र परिहार न कुलदीप को टेंपो से बहार निकलवाया, लेकिन वह मौके पर ही दम तोड़ चुका था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर बागपत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और टेम्पो में मिले कागजात के आधार पर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई। वही लोगों की माने तो यहां आए दिन हादसे होते है। इसके बावजूद कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो