scriptThe younger daughter-in-law welcomed the drunk Talli Jeth on reaching home | नशे में टल्ली जेठ का घर पहुंचने पर छोटी बहुओं ने किया ऐसा स्वागत, मामला जान हो जाएंगे हैरान | Patrika News

नशे में टल्ली जेठ का घर पहुंचने पर छोटी बहुओं ने किया ऐसा स्वागत, मामला जान हो जाएंगे हैरान

नशे में टल्ली होकर एक व्यक्ति अपने घर पहुंचा तो छोटे भाइयों की पत्नियों ने उसकी जमकर चप्पल से खबर ली। नशे की झोंक में जेठ आगे—आगे भागता और गिर जाता। वहीं पीछे उसके भाइयों की पत्नियां फिर से पहुंच जाती और उसकी जमकर खबर लेती।

बागपत

Published: December 07, 2021 01:56:37 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत . जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जिसमें जेठ की धुनाई उसकी छोटे भाइयों की पत्नियों ने कर दी। छोटे भाइयों की पत्नियों ने जेठ को चप्पलों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जेठ ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं यह मामला अभी पुलिस के संज्ञान में भी नहीं आया है।
नशे में टल्ली जेठ का घर पहुंचने पर छोटी बहुओं ने किया ऐसा स्वागत, मामला जान हो जाएंगे हैरान
नशे में टल्ली जेठ का घर पहुंचने पर छोटी बहुओं ने किया ऐसा स्वागत, मामला जान हो जाएंगे हैरान
बताया जाता है कि जेठ प्रतिदिन शराब पीकर घर जाता था और छोटे भाइयों की पत्नियों से गाली गलौज करता था। दोनों महिलाओं ने इसकी शिकायत अपने पतियों से की तो उन्होंने अनदेखा कर दिया। दोनों महिलाएं जेठ की इस हरकत को काफी दिन से सहन कर रही थी। लेकिन मामला एक दिन बर्दाश्त से बाहर हो गया तो दोनों महिलाओं ने गुस्से में आकर चप्पल निकालकर अपने शराबी जेठ की जमकर पिटाई की। इस दौरान जेठ भाग लिया तो महिलाओं ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और फिर उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।
यह भी पढ़े : मेरठ में खाकी पर हमला, दौड़ा—दौड़ाकर पीटे गए पुलिसकर्मी, तीन दरोगा दो सिपाही गंभीर

छपरौली चुंगी के समीप निवासी एक व्यक्ति नशे में धुत होकर घर में छोटे दो भाइयों की पत्नियों से गाली-गलौज कर रहा था। वह ऐसा आए दिन करता है। शराबी की पत्नी भी परेशान काफी है। बताया गया कि शराबी व्यक्ति ने घर में दोनों छोटे भाइयों की पत्नियों से गाली-गलौज कर दी। दोनों छोटे भाई किसी काम से बाहर गए हुए थे। गाली-गलौज से तंग दोनों महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया। उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने जेठ को दौड़ा-दौड़कर चप्पलों से पीटा। शोर सुनकर भीड़ एकत्र हो गई, लेकिन शराबी को किसी ने नहीं छुड़ाया। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल से मारपीट की वीडियो बना ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.