scriptकई क्षेत्रों में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | thieves arrested by police | Patrika News

कई क्षेत्रों में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationबागपतPublished: Apr 24, 2019 06:11:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

आरोपी दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे
लुटेरों द्वारा गाजियाबाद में भी कई लूट की धटनाओं को आंजाम देना स्वीकार किया है

बागपत। पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने लूट की गाडियां और असलाह बरामद किया है। आरोपी दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। लुटेरों द्वारा गाजियाबाद में भी कई लूट की धटनाओं को आंजाम देना स्वीकार किया है।
यह भी पढ़ें

बैंक से सटे मोबाइल स्टोर से लाखों के मोबाइल चोरी, चोरों ने एेसे दिया वारदात को अंजाम- देखें वीडियो

बागपत पुलिस गाजियाबाद पुलिस के साथ मिलकर आपराधियों का इजिहास खांगाल रही है। एसपी बागपत ने लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए बताया कि जनपद भर में अपराधियों की धरपकड लगातार की जा रही है। बागपत क्राईम बा्रंच ने थाना खेकडा के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर बड़ा गांव चेक पोस्ट से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से खेकडा से लूटी गयी बाइक पुलिस ने बरामद की है। बदमाशों की तलाशी ली गयी तो उनके पास से पुलिस ने एक तमंचा और चाकू भी बरामद किये हैं।
पुलिस द्वारा पुछताछ में अरोपितों ने लूट की कई घटनाओं को करना स्वीकार किया है। गाजियाबाद में भी ये लूटेरे कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। लुटेरों में एक बागपत के निरोजपुर गुर्जर गांव का रहने वाला राशिब है जबकि दूसरा गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र का रहने वाला शाकिर है। दोनों बदमाश बागपत, लोनी, गाजियाबद और मेरठ में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।
यह भी पढ़ें

गार्ड ने छात्रा से की छेड़छाड़ तो लड़कियों ने कर दिया ऐसा हाल, पुलिसवाले भी रह गए हैरान, देखें वीडियो

इनके और भी साथी बताये जा रहे हैं। जिनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। दोनों लुटेरों पर पहले भी अपराधिक मामले दर्ज हैं। एसपी बागपत शेलेष कुमार पांडेय का कहना है कि अभी दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। गाजियाबाद पुलिस भी दोनो अपराधियों का इतिहास तलाश रही है और इस गिरोह के अन्य सदस्य भी हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो