scriptएंबुलेंस को खींचता दिखा ट्रैक्टर, वीडियो शेयर कर जयंत चौधरी बोले- शर्म आती है ऐसी खबरें देखकर | tractor was seen pulling ambulance jayant chaudhary taunted like this | Patrika News

एंबुलेंस को खींचता दिखा ट्रैक्टर, वीडियो शेयर कर जयंत चौधरी बोले- शर्म आती है ऐसी खबरें देखकर

locationबागपतPublished: Apr 04, 2022 10:58:44 am

Submitted by:

lokesh verma

राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने एक बार फिर ट्वीट कर योगी सरकार (Yogi Government) पर सवाल खड़े किए हैैं। जयंत चौधरी ने एंबुलेंस को ट्रैक्टर से खींचने के वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि शर्म आती है उत्तर प्रदेश की ऐसी खबरें देख कर। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी हैं।

tractor-was-seen-pulling-ambulance-jayant-chaudhary-taunted-like-this.jpg
यूपी में स्वास्थ्य विभाग की एक बेहद शर्मनाक और चौंकाने वाली वीडियो सामने आई है। मेरठ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक एंबुलेंस को ट्रैक्टर से खींचकर ले जाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस का डीजल बीच रास्ते में ही खत्म हो गया। एंबुलेंस के अंदर एक महिला मरीज तड़प रही थी, जिसके बाद इसे ट्रैक्टर से खींचकर ले जाना पड़ा। वायरल वीडियो पर राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए योगी सरकार (Yogi Government) पर सवाल उठाए हैं। जयंत चौधरी ने ट्विटर पर वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि शर्म आती है उत्तर प्रदेश की ऐसी खबरें देख कर। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी हैं।
बता दें कि यह घटना बिजनौर और मेरठ के बीच हुई है। बिजनौर में एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस जैसे ही पौड़ी हाईवे पर छोटा मवाना नगली ईशा गांव के नजदीक पहुंची तो अचानक बंद हो गई। चालक ने बताया कि एंबुलेंस का डीजल खत्म हो गया है। इसके बाद वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर की मदद ली गई। एंबुलेंस को ट्रैक्टर से बांधकर चार किलोमीटर तक खींचकर पेट्रोल पंप तक पहुंचाया गया। इस दौरान महिला मरीज एंबुलेंस में तड़पती रही।
यह भी पढ़ें- श्रीकांत शर्मा नए यूपी भाजपा अध्यक्ष, वायरल पोस्ट्स सही है या गलत जानें

https://twitter.com/jayantrld/status/1510426133069664258?ref_src=twsrc%5Etfw
जयंत के बयान के बाद छिड़ी बहस

ट्रैक्टर से एंबुलेंस खींचने की घटना को लेकर जयंत चौधरी का ट्वीट वायरल हो गया है। कुछ लोग इसके लिए सीधे तौर पर सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहेे हैं तो कुछ ने मशीनरी बताते हुए जयंत चौधरी पर ही निशाना साधा है।
यह भी पढ़ें- यूपी के नई सरकार के लिए लड्डू बांट रहे सपा समर्थक, जाने ये कैसा प्रदर्शन

सीएम योगी ने दिए हैं बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के निर्देश

ज्ञात हो कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए अस्पतालों और मेडिकल कॉलेजों में सुविधाओं का विस्तार करने को कहा है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि अस्पतालों में रिक्त पदों को जल्द भरा जाए। उन्होंने प्रदेश की जर्जर एंबुलेंस को रिप्लेस कर नए वाहनों को खरीदने के भी निर्देश दिए हैं। इसी बीच ट्रैक्टर से एंबुलेंस खींचने की घटना हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो