scriptट्रांसपोर्टरों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप, घंटों कलेक्ट्रेट पर दिया धरना, देखें वीडियो | transporters protest against overload vehicles | Patrika News

ट्रांसपोर्टरों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप, घंटों कलेक्ट्रेट पर दिया धरना, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Feb 14, 2019 09:53:43 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

सैकड़ों ट्रांसपोर्टरों ने धरना देकर जनपद में चल रहे ओवरलोड वाहनों को पूरी तरह से बंद कराने की मांग उठाई है।

protest

ट्रेन्सपोर्टरों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप, घंटों कलेक्ट्रेट पर दिया धरना, देखें वीडियो

बागपत। कलेक्ट्रेट में ओवरलोडिंग के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। सैकड़ों ट्रांसपोर्टरों ने धरना देकर जनपद में चल रहे ओवरलोड वाहनों को पूरी तरह से बंद कराने की मांग उठाई है। लगभग 5 घण्टे से ज्यादा धरना देकर ट्रक मालिको ने शासनादेश के आदेश लागू कराकर ओवरलोडिंग बन्द कराने का मुद्दा उठाया।
यह भी पढ़ें

पानी की टंकी पर पति-पत्नी करने लगे ऐसा काम, लोगों की पड़ी नजर तो देखने वालों की जुट गई भीड़

वहीं ट्रक मालिकों ने आरटीओ और पुलिस पर ओवरलोड वाहन चलाने वालों से मिले होने का आरोप लगाया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि बार बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी ओवरलोड पर लगाम नहीं लगा रहे हैं। जिससे प्रसाशन और ओवरलोड माफियाओं की साठ-गाठ होने की बात उजागर हो रही है।
5 घण्टों से ज्यादा तक ट्रक मालिकों ने धरना प्रदर्शन किया जिसके बाद एडीएम और एएसपी मौके पर पहुचे और ओवरलोड जल्द से जल्द बन्द करवाने का आश्वासन दिया। 7 दिन के अंदर ओवरलोड पर लगाम लगने का आश्वाशन मिलने के बाद ट्रांस्पोर्टरों ने धरना प्रदर्शन खत्म किया।
यह भी पढ़ें

यूपी सरकार का पुतला जलाना सपा नेताओं को पड़ा भारी, अब हुई ये बड़ी कार्रवाई, देखें वीडियो

ट्रक यूनियन के अध्यक्ष रामानंद कश्यप ने बताया कि बागपत जनपद में कई हजार ओवरलोड वाहन रोजाना गुजरते हैं। जिससे सड़क टूट जाती है, एक्सीडेंट होते हैं और प्रदूषण भी फैलता है, जबकि सरकार ने भी ओवरलोड पर पूरी लगाम लगाने के निर्देश दे रखे हैं। उसके बावजूद भी बागपत एआरटीओ ओवरलोड पर लगाम नहीं कस रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो