scriptएक झटके में 32 लाख कमाने के लिए बाप-बेटे ने रची साजिश, ऐसे खुला राज, देखें Video | Truck owner arrested for embezzling goods worth Rs 32 lakh in baraut | Patrika News

एक झटके में 32 लाख कमाने के लिए बाप-बेटे ने रची साजिश, ऐसे खुला राज, देखें Video

locationबागपतPublished: Dec 05, 2019 05:17:55 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बड़ौत कोतवाली क्षेत्र स्थित आस्था हॉस्पिटल की घटना- 32 लाख रुपये के प्लास्टिक दाना भरा ट्रक चोरी का मामला- आरोपी ने बेटे के साथ रची थी चोरी की साजिश

baghpat_1.jpg
बागपत. बड़ौत कोतवाली शहर में आस्था हॉस्पिटल के पास से एक दिसंबर को चोरी हुए 12 टायर ट्रक मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बताया कि ट्रक चोरी की साजिश खुद ट्रक मालिक ने रची थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक बरामद कर लिया है। साथ ही ट्रक मालिक शिवकुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ट्रक मालिक का साथ देने वाले दो आरोपियों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

पत्नी को 4 लाख में बेचा फिर खरीदारों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की दर्दभरी दास्तां सुन भर आएंगी आंखें

दरअसल, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र स्थित आस्था हॉस्पिटल के पास से 32 लाख रुपये प्लास्टिक दाना भरा एक ट्रक चोरी हो गया था। शिकायत के बाद पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की ट्रक बंद पड़े एक भट्टे में खड़ा है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक बरामद करने के बाद उसके मालिक से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान ट्रक मालिक पर ही पुलिस को शक हुआ।
सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ट्रक मालिक शिवकुमार ने बताया कि 27 नवंबर को ट्रक चालक ट्रक में वड़ोदरा गुजरात से 32 लाख रुपये का प्लास्टिक दाना लोड करके हरिद्वार के लिए चला था। 30 नवंबर को बड़ौत पहुंचने पर कंपनी का फोन आया कि गोदाम 2 दिन बंद रहेगा। इसके बाद उसने ट्रक चालक अजय से ट्रक को आस्था हॉस्पिटल के पास खड़ा करने को कहा। उसने अपने बेटे सन्नी और उसके दोस्त विसु जैन के साथ मिलकर ट्रक से माल गायब करने की योजना बनाई और ट्रक को वहां से हटाकर गायब कर दिया और थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करा दी। वह ट्रक में भरे दाने को बेचने का प्रयास कर रहा था कि इसी बीच पुलिस ने ट्रक बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस ट्रक मालिक के बेटे व उसके दोस्त को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो