scriptUP Police Encounter: पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश घायल, एक सिपाही को लगी गोली | Two Gokash injured in police encounter in Baghpat | Patrika News

UP Police Encounter: पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश घायल, एक सिपाही को लगी गोली

locationबागपतPublished: Jun 03, 2023 09:31:49 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Baghpat News:आज सुबह बागपत में गोकशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो गोकशों को गोली लगी है। गोकशों से दो कुंतल गोमांस बरामद हुआ है।

f0603.jpeg
Baghpat News: बागपत जिले में पुलिस और गोकशों के बीच आज शनिवार को सुबह मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो गोकश गोली लगने से घायल हो गए हैं। पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़ आज सुबह पुराने कस्बे के जंगल में हुई। दोनों ओर काफी देर तक गोलियां चलती रही। गोली की आवाज सुनकर आसपास खेत में काम करने पहुंचे किसान अपनी जान बचाकर घर भाग गए।
बताया जाता है कि गोकश जंगल में गोकशी कर गोमांस कार में डालकर ले जाने की तैयारी में थे। इसी दौरान पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मौके से एक कार भी बरामद की। जिसमें गोमांस भरा हुआ था। पकड़े गए गोमांस का वजन दो कुंतल बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पूर्व यमुना किनारे एक मंदिर के पास गोकशी की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद से पुलिस गोकशों की तलाश कर रही थी। आज शनिवार सुबह करीब पांच बजे पुराने कस्बे के जंगल में फिर से गोकशी की सूचना पर पुलिस ने गोकशों को घेर लिया।
यह भी पढ़ें

Meerut Police Encounter: मुठभेड़ में लारेंस विश्नोई गैंग का शूटर गोली लगने से घायल, अन्य की तलाश जारी

पुलिस टीम से अपने को घिरा देख गोकशों ने फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें दो गोकशों की गोली लगी ओर एक सिपाही भी संदीप घायल हो गया। मुठभेड़ में घायल गोकशों के नाम भूरा निवासी बुढ़ाना और रहीस निवासी खेकड़ा हैं। घायल गोकशों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया गया कि गोकश भूरा पर 13 मुकदमे दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो