बेटियों से पिता बिकवाता था शराब, पीने वाले भी करते थे गंदी हरकत, घर का हाल देख पुलिस भी रह गई हैरान

बेटियों से पिता बिकवाता था शराब, पीने वाले भी करते थे गंदी हरकत, घर का हाल देख पुलिस भी रह गई हैरान

Virendra Kumar Sharma | Updated: 20 Aug 2019, 10:21:32 AM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें:—

1. पिछले 8 साल से आरोपी बेच रहा अवैध शराब
2. घर में ही बना रखा था मयखाना
3. पुलिस को घर में लेटे मिले शराबी

 

बागपत. कोतवाली एरिया के एक गांव में पिता ही अपनी दो बेटियों से अवैध शराब बिकवाने का कार्य कराता है। पिता पर शराब बिकवाने के अलावा उनके साथ छेड़छाड़ करने और शराब लेने वालों से अश्लील हरकतें कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि इसकी वजह से वे पिछले काफी दिनों से स्कूल भी नहीं जा रही है। दोनों की शिकायत पर एएसपी निर्देश पर पुलिस ने पिता के अलावा तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: योगी सरकार ने बढ़ा दिए Petrol व Diesel के दाम, जानिए आपके शहर में अब क्‍या हैं रेट

ये दोनों बहनें क्लास 7 और 8 में पढ़ती हैं। बड़ी की उम्र 14 साल है, जबकि छोटी बहन की उम्र 13 साल है। सोमवार को मां के साथ दोनों बहनें एएसपी अनिल कुमार सिंह के पास पहुंची और उन्होंने शिकायती पत्र देकर गंभीर आरोप लगाए। पिता पर पिछले 8 साल से घर पर अवैध शराब बेचना का आरोप लगाते हुए दोनों बहनों ने शराब के नशे में अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए है। आरोप है कि वह अन्य लोगों को घर में बैठाकर शराब पिलाता है। घर में शराब पीने वाले लोग भी उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं।

आरोप है कि बचाव में मां आती है तो उसके साथ भी मारपीट की जाती है। एएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी जयबीर, प्रदीप, पप्पु और सचिन के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने प्रदीप और जसबीर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। सीनियर संब इंस्पेक्टर हेमेंद्र बालियान ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे तो वहां 8 से 9 लोग शराब पी रहे थे। घर में ही मयखाना चलाया जा रहा था। मौके पर शराब की बोतलें पड़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें: बंद कमरे में एक लड़की के साथ तीन लड़के देख Society ने बुला ली पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned