scriptफूफा ने दोस्त संग मिलकर भतीजे के साथ की ऐसी वारदात, जानकर रिश्तों से उठ जाएगा विश्वास | uncle looted his nephew police arrested accused in bagpat | Patrika News

फूफा ने दोस्त संग मिलकर भतीजे के साथ की ऐसी वारदात, जानकर रिश्तों से उठ जाएगा विश्वास

locationबागपतPublished: Oct 21, 2019 08:18:59 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पुलिस ने 72 घंटे में किया पूरे मामले का खुलासा
पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा
आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बागपत। बिनौली पुलिस ने 72 घंटे से पहले ही थाना क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा कर दिया है। पीडि़त के फूफा के इशारे पर ही उसके दो साथियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने पीडि़त के फूफा समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट के 40 हजार रुपये व मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक प्रताप गोंपेंद्र ने बताया कि गत बुधवार को दोपहर करीब दो बजे थाना बालैनी क्षेत्र में गांव बिजवाड़ा स्थित रमेश के भट्टे के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक सवार तौफीक को रोक कर तमंचे के बल पर उससे 40 हजार रुपये नकद व मोबाइल लूट लिए थे। इस संबंध में पीडि़त ने थाना बालैनी में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान प्रकाश में आया कि लूट की घटना को पीडि़त के फूफा ने अपने दोस्तों से अंजाम दिलाया था। शनिवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नहर की पुलिया के पास से पीडि़त के फूफा इकराम व उसके दो साथी अफजाल पुत्र उमरद्दीन निवासी दौझा और मोहित उर्फ मुखिया निवासी बुढेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट के 40 हजार रुपये व मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं। तलाशी लेने पर उनके कब्जे में एक तमंचा व एक चाकू बरामद किया हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है।

दूसरे फूफा से उधार लेकर आया था रुपये

एसपी ने बताया कि इकराम तौफीक का फूफा है। तौफीक की अगले महीने शादी होनी है। शादी के लिए उसे रुपयों की आवश्कता थी। उसने बागपत में रहने वाले अपने दूसरे फूफा से शादी के लिए उधार रुपये लिए थे। रुपये लेने के लिए वह अपने फूफा इकराम को भी अपने साथ ले गया था। इस दौरान इकराम की नीयत में खोट आ गया और उसने रुपये लूटने की योजना बनाई और अपने साथियों को फोन कर घटना को अंजाम देने की सुपारी दे दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो