scriptयूपी: मेड़ के विवाद में 40 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या | UP: 40-year-old farmer shot dead over weed dispute | Patrika News

यूपी: मेड़ के विवाद में 40 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या

locationबागपतPublished: Jun 11, 2021 07:06:03 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

एक गिरफ्तार, हत्यारोपी बाप बेटे फरार, पुलिस कर रही तलाश, मेड़ पर घास फूस काटने को लेकर हुआ था विवाद, किसान की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम

rape-and-murder.jpg

murder

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बागपत ( bagpat news ) मेड़ को लेकर हुए विवाद के बाद बागपत ( Bagpat) में 40 वर्षीय एक किसान की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद मृतक किसान ( farmer )
के परिवार में कोहराम मच गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी बाप बेटा फरार हो गए जबकि पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

मुस्लिमों ने की वसीम रिजवी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

यह घटना बागपत के रमाला थाना क्षेत्र की है। इसी क्षेत्र में पड़ने वाले गांव दीवाना के रहने वाले 40 वर्षीय किसान रणवीर ने गांव के ही रहने वाले सोबीर से करीब 18 बीघा भूमि ठेके पर ली थी। जो जमीन उसने ठेके पर ली थी उसके बराबर में गांव के ही राजकुमार का खेत है। इस खेत की मेड़ को लेकर दो दिन पहले राजकुमार और रणबीर के बीच विवाद हुआ था। आरोप है कि राजकुमार अपने खेत की घास फूस खोदकर रणबीर के खेत में डाल दिया करता था। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।
यह भी पढ़ें

बिकरु कांड मामले में जेल गई खुशी के पक्ष में ‘आप’ ने भाजपा के खिलाफ खोला मेर्चा

रणबीर खेत में ईख की खुदाई करने गया था। ईख की खुदाई करते वक्त उसने मेड़ पर भी कुछ खुदाई की और माना जा रहा है कि इसी बात को लेकर राजकुमार और रणबीर के बीच फिर से विवाद हुआ जिसके बाद रणबीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रणबीर का दूसरा भाई जब खेत में पहुंचा तो हैरान रह गया। रणवीर के सीने में गोली लगी हुई थी और वह खून से लथपथ खेत की मेड़ के पास ही पड़ा हुआ था। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि परिवार वालों ने राजकुमार और उसके बेटे पर भी गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो