scriptएग्जाम में किया था इन छात्रों ने नाम रोशन, यूपी के सीएम देंगे तोहफा | up board intermediate topper news | Patrika News

एग्जाम में किया था इन छात्रों ने नाम रोशन, यूपी के सीएम देंगे तोहफा

locationबागपतPublished: Aug 31, 2019 01:52:25 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातेंं:
. बड़ौत की छात्रा ने किया यूपी टॉप. सीएम एक सिंतबर को करेंगे सम्मानित
 

student.jpg
बागपत. मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रदेश सरकार सौगात देने जा रही है। प्रदेश और जनपद के टॉपरो को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 सितंबर को लखनऊ में सम्मानित करेंगे। जिसके चलते बागपत जिले की प्रदेश टॉपर समेत 25 छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा। वहीं, हापुड़ के टॉपरों को कलेक्ट्रेट परिसर से अधिकारियों ने लखनऊ के लिए रवाना कर दिया है।
जानकारी के अनुसार, 1 सितंबर को लखनऊ में प्रदेश के टॉपर छात्र- छात्राओं को यूपी के सीम योगी आदित्यनाथ सम्मानित करेंगे। जिनमे प्रदेश की टॉप 10 सूची में शामिल छात्रों एक-एक लाख रुपये और जिला टॉपरों को 21-21 हजार रुपये का चेक दिया जाएगा।
बता दे कि बागपत जिले के छोटे से गांव पुट्ठी के एक किसान की बेटी तनु ने 2019 की इंटरमीडिएट की परीक्षा में पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया था। बड़ौत कस्बे के रहने वाले युवराज ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में चौथे स्थान पर टॉप लिस्ट में जगह बनाई। वहीं इन छात्रोंं को अधिकारियों ने लखनऊ के लिए रवाना कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो