scriptUP Panchayat Election : प्रधान प्रत्याशी ने कनपटी पर राइफल लगाकर मांगी वोट | up panchayat election candidate asked for vote by showing rifle | Patrika News

UP Panchayat Election : प्रधान प्रत्याशी ने कनपटी पर राइफल लगाकर मांगी वोट

locationबागपतPublished: Apr 14, 2021 11:33:52 am

Submitted by:

lokesh verma

बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के गांव निरपुड़ा में यूपी पंंचायत चुनाव के दौरान प्रधान पद के प्रत्याशी समेत तीन के खिलाफ मतदाता को वोट के लिए धमकाने और पीटने के आरोप में केस दर्ज

UP Panchayat Election

UP Panchayat Election

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. यूपी पंचायत चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के हरसंभव प्रयास में जुट गए हैं। कहीं अवैध तरीके से मतदाताओं को शराब परोसी जा रही है तो कहीं रसगुल्ले और जलेबी के पैकेट बांटे जा रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधान पद के प्रत्याशी और उसके साथियों द्वारा वोट के लिए मतदाता की कनपटी पर राइफल लगाने का मामला सामने आया है। युवक ने प्रधान प्रत्याशी समेत तीन युुवकों के खिलाफ कनपटी राइफल लगाकर वोट मांंगने के आरोप में केस भी दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।
यह भी पढ़ेें- राकेश टिकैत को फिर मिली जान से मारने की धमकी, जानिए फोन पर क्या बोला आरोपी

दरअसल, यह मामला बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के गांव निरपुड़ा का है। जहां के रहने वाले युवक अनिल पुत्र ब्रह्मसिंह का आरोप है कि वह 10 अप्रैल को बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते मेंं उसेे प्रधान पद प्रत्याशी निश्चय राणा, निश्चय का भाई निवेश राणा और मोहमिल मिल गए। इस दौरान तीनोंं अपने पक्ष में मतदान करने के लिए कहने लगे। इस पर उसने कह दिया कि यह मेरा अधिकार है किसी को भी मतदान कर सकता हूं। यह सुनते ही निश्चय और निवेश नेे अनिल की कनपटी पर राइफल लगाते हुए धमकी दी कि यदि तुमने हमें वोट नहीं दी तो तुम्हे जान से मार देंगे।
इतना ही नहीं आरोपियों ने अनिल की लात-घूंसों से जमकर पिटाई भी की, जिससे उसकी आंख में चोट आई है। अनिल ने बताया कि जब मौके पर भीड़ इकट्‌ठा हो गई तो वह किसी तरह से अपनी जान बचाते हुए घटना स्थल से भागा। पीड़ित अनिल ने थाने पहुुंचकर प्रधान पद प्रत्याशी निश्चय राणा, निवेश राणा और मोहमिल के विरूद्ध केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो