scriptयूपी के इस जिले में 13 सब इंस्पेक्टरों का हुआ ट्रांसफर, विभाग में मचा हड़कंप, देखें लिस्ट | up police 13 sub inspectors transferred in baghpat | Patrika News

यूपी के इस जिले में 13 सब इंस्पेक्टरों का हुआ ट्रांसफर, विभाग में मचा हड़कंप, देखें लिस्ट

locationबागपतPublished: Jul 17, 2019 02:43:59 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पुलिस अधिकारियों ने इसलिए अचानक कर दिया 13 पुलिसकर्मियों का तबादला
सभी का कार्यक्षेत्र बदलकर दूसरी चौकी और थानों में सौंपी जिम्मेदारी

DEMO PIC

यूपी के इस जिले में 13 सब इंस्पेक्टरों का हुआ ट्रांसफर, विभाग में मचा हड़कंप, देखें लिस्ट

बागपत। जिले में कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने के उद्देश्य से एसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने 13 दरोगाओं का कार्यक्षेत्र बदल दिया। इनमें कई चौकी प्रभारियों को हटाया गया है, तो कई को चौकी प्रभारी बनाने के साथ ही दूसरे थानों में ट्रांसफर किया गया। वहीं अचानक हुए इस बदलाव से जिले के पुलिस विभाग में गहगहमी शुरू हो गई है।

Meteorological Department की चेतावनी के बाद TRAFFIC POLICE ने जारी कि ये एडवाइजरी

इन पुलिसकर्मियों को एक जगह से दूसरी जगह किया गया ट्रांसफर

जानकारी के अनुसार, जिले के एसपी शैलेश कुमार ने थाना खेकड़ा से एसआई सुभाष को कोतवाली बागपत की चौकी निवाड़ा का प्रभारी बनाया है। जबकि निवाड़ा चौकी प्रभारी भागवत स्वरूप का तबादला छपरौली के लिए कर दिया गया है। नेपाल सिंह को दाहा चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। वह अब तक थाना दोघट में तैनात थे। विपिन कुमार को चौकी प्रभारी भड़ल से चौकी प्रभारी कचहरी बनाया गया है। जबकि कचहरी चौकी प्रभारी राकेश सिंह को बड़ौत में रेलवे रोड चौकी इंचार्ज बनाया गया है। बड़ौत में रेलवे रोड के चौकी इंचार्ज सत्यपाल सिंह को थाना सिंघावली अहीर भेजा गया है। एसआई श्रीओम गौतम को थाना सिंघावली अहीर से थाना दोघट में भड़ल का चौकी प्रभारी बनाया गया।

खेत से लौट रहे किसान को पड़ोसी गांव के युवकों ने मारी गोली ताे मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

इन चौकी इंचार्ज को हटाया

वहीं एसआई सुशील कुमार को बामनौली के चौकी इंचार्ज पद से हटा दिया गया है। वह अब थाना दोघट में एएसआई होंगे। जबकि एएसआई दोघट ब्रजपाल सिंह को बामनौली का चौकी प्रभारी बनाया गया है। बरनावा चौकी प्रभारी रणधीर सिंह अब थाना चांदीनगर में एसएसआई होंगे। उनके स्थान पर रटौल चौकी इंचार्ज रवींद्र सिंह को बरनावा का चौकी इंचार्ज बनाया गया है। एसआई दिनेश पीलिया व सोनीराम को कोतवाली बड़ौत से थाना चांदीनगर भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो