scriptयूपी पुलिस के तीन वसूलीबाज सिपाहियों ने आबकारी विभाग के सिपाही का कर दिया ये हाल | up police constable beaten an other constable brutally in Baghpat | Patrika News

यूपी पुलिस के तीन वसूलीबाज सिपाहियों ने आबकारी विभाग के सिपाही का कर दिया ये हाल

locationबागपतPublished: Aug 19, 2019 08:37:08 pm

Submitted by:

Iftekhar

अवैध वसूली की वीडियो बनाने के शक में की जमकर पिटाई
चौकी इंचार्ज ने आबकारी सिपाही पर ही शराब पीकर अवैध् वसूली करने का लगा दिया आरोप
एसपी शैलेश कुमार पांडेय बोले, जांच रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी कार्रवाई

Baghpat

बागपत. निवाड़ा पुलिस चेक पोस्ट के तीन पुलिसकर्मियों ने अवैध् वसूली की वीडियो बनाने के शक में आबकारी विभाग के सिपाही को बेरहमी से पीट दिया। पीड़ित को सर्विस रिवॉल्वर से आतंकित कर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने घटना की एसपी से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: संत रविदास मंदिर को ध्वस्त करने को लेकर भीम आर्मी ने कर दिया बड़ा ऐलान

आबकारी आरक्षी धर्मवीर सिंह निवासी नरसेना बुलंदशहर के मुताबिक वह रविवार रात निवाड़ा पुल के पास ड्यूटी पर तैनात था। करीब 11 बजे मोबाइल पर किसी से बाते कर रहा था। इसी बीच निवाड़ा पुलिस पोस्ट पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों ने उसके साथ गाली-गलौज कर अभद्रता की और मोबाइल छीन लिया। पुलिसकर्मियों ने उस पर अवैध् वसूली करने का वीडियो बनाने का आरोप भी लगाया, जबकि उसने किसी की वीडियो नहीं बनाई थी।

यह भी पढ़ें: हार्ट अटैक से मरीज की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने ईएसआई अस्पताल का कर दिया ऐसा हाल

आरोपियों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की और सर्विस रिवॉल्वर दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। फिर उसको पुलिसवाले कोतवाली लेकर आए, जहां पर उसका जबरदस्ती डॉक्टरी परीक्षण कराया गया। इससे इंकार करने पर तरह-तरह की धमकी दी गई। घटना के बाद से वह काफी भयभीत है। आरोप है कि पुलिसकर्मी वाहनों से अवैध् वसूली करते हैं। उसने सोमवार को एसपी कार्यालय पर पहुंचकर एसपी से शिकायत की। उधर चौकी इंचार्ज सुभाष चंद का कहना है कि उक्त आबकारी सिपाही शराब पीकर चौकी के पुलिसकर्मियों से बदसलूकी तथा वाहनों से अवैध् वसूली करता है। समझाने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। साथी पुलिसकर्मियों पर लगाए गए आरोप गलत है। उधर, एसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि बागपत सीओ ओमपाल सिंह को मामले की जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो