scriptडाक्टर ने शासन को भेजा इस्तीफा लेकिन अभी तक नहीं हुआ स्वीकृत | Veterinary officer quit job citing personal reasons, sent resignation | Patrika News

डाक्टर ने शासन को भेजा इस्तीफा लेकिन अभी तक नहीं हुआ स्वीकृत

locationबागपतPublished: Oct 07, 2019 02:45:09 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पशु चिकित्साधिकारी ने छोड़ी नौकरी!
पशु पालन निदेशक को भेजा पत्र
अभी तक नहीं स्वीकृत हुआ त्यागपत्र

doctor.jpg
बागपत। अमीनगर सराय के रहने वाले एक पशु चिकित्साधिकारी ने अपनी नौकरी से त्याग पत्र दे दिया। डॉक्टर ने निजी व पारिवारिक कारणों का हवाला देकर छोड़ी है और इसके लिए पशु पालन विभाग के निदेशक को पत्र भेजा है। लेकिन अभी तक उसका त्यागपत्र स्वीकार नहीं किया गया। पशु चिकित्साधिकारी ने 25 मार्च को त्याग पत्र दिया था और एक बार फिर शासन को पत्र भेजकर त्यागपत्र स्वीकार करने के लिए कहा है।
अमीनगर सराय के रहने वाले डा. गौरव जैन पशु पालन विभाग में पशु चिकित्साधिकारी पद पर तैनात है और वह काफी वर्षों से अपनी सेवा विभाग में दे रहे है। डा. गौरव जैन ने अपने निजी व पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए 25 मार्च को नौकरी से त्याग पत्र दिया था, लेकिन उसको अभी तक स्वीकृत नहीं किया गया। उसके बाद 23 जुलाई को फिर पशु पालन विभाग के प्रशासन एवं विकास के निदेशक त्यागपत्र भेजा था, लेकिन फिर भी स्वीकृत नहीं किया गया। एक बार फिर उसने एक अक्टूबर को त्याग पत्र देते इसको स्वीकार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि वह अब विभाग को अपनी सेवा नहीं दे सकते है और वह नौकरी करने में असमर्थ है। उसका त्याग पत्र स्वीकार किया जाए। वहीं मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डा. रवीन्द्र सिंह ने कहा कि इसकी रिपोर्ट शासन को भेज दी है और वह अपना बिजनेस कर रहे है, जिससे नौकरी छोड़ी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो