scriptपड़ोसी ने युवती के साथ अश्लील हरकतें करते हुए बना लिया वीडियो | Video made while doing dirty acts with girl | Patrika News

पड़ोसी ने युवती के साथ अश्लील हरकतें करते हुए बना लिया वीडियो

locationबागपतPublished: Jan 18, 2020 12:55:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बागपत जिले के थाना दोघट क्षेत्र के एक गांव की घटना- पीड़िता ने पुलिस पर लगाया थाने से भगाने का आरोप- एसपी कार्यालय में लगाई कार्रवाई करने की गुहार

baghpat.jpg
बागपत. थाना दोघट क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास और उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो भी बना लिया। युवती के शोर मचाने पर जब पड़ोस में अपने दोस्त के पास बैठा उसका भाई मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने युवती के सिर पर तमंचे की बट से प्रहार कर भागने का प्रयास किया। इस दौरान जब उसके भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह तमंचे से फायर करते हुए फरार हो गए। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्हें थाने से भगा दिया। पीड़िता ने इस संबंध में एसपी से शिकायत की है और आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

Live Video: छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे युवक ने भीड़ से बचने के लिए गंदे नाले में लगाई छलांग, जानिये फिर क्या हुआ

थाना दोघट क्षेत्र की एक युवती के अनुसार, शुक्रवार को सुबह उसके परिजन खेत में मजदूरी करने के लिए चले गए थे। वह घर पर अकेली थी। उसका आरोप है कि उसे घर में अकेली देखकर पड़ोस के ही दो लड़के उनके मकान में घुस आए और उसके साथ बदतमीजी करने लगे। आरोप है कि जब उसने उन्हें वहां जाने को कहा तो वह जबर उठाकर उसे कमरे में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए मोबाइल से वीडियो बना ली। युवती के शोर मचाने पर पड़ौस में ही अपने दोस्त के साथ बैठा उसका भाई अपने दोस्त के साथ मौके पर पहुंच गया। आरोप है कि अपने को घिरा देख आरोपियों ने पीड़िता के सिर पर तमंचे की बट से प्रहार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। जब पीड़िता के भाई व उसके दोस्त ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके ऊपर भी फायर कर दिया और धमकी देते हुए फरार हो गए। इस दौरान गोली लगने से वह बाल-बाल बच गए।
पीड़िता का आरोप है कि जब वह अपने परिजनों के साथ थाने में शिकायत लेकर पहुंची तो आरोपी पक्ष के लोग पहले से थाने में मौजूद थे। आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई करने के बजाय उन्हें थाने से भगा दिया। पीड़िता शुक्रवार को अपने परिजनों के साथ एसपी आफिस पहुंची और इस संबंध में एसपी से शिकायत की। पीड़िता ने इस मामले रिपोर्ट दर्ज कराकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो