scriptADG और IG के सामने दो महिलाओं ने डाला मिट्टी का तेल और खुद को लगाने लगी आग, फिर जो हुआ… | vikram murder case baraut | Patrika News

ADG और IG के सामने दो महिलाओं ने डाला मिट्टी का तेल और खुद को लगाने लगी आग, फिर जो हुआ…

locationबागपतPublished: May 25, 2019 06:07:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-हंगामा कर रहे मृतक के के 4 परिजनो समेत 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया
-इनके साथ आए अन्य लोगों को पुलिस ने दौड़ा दिया
-एसपी कार्यालय पर काफी देर तक हंगामा चलता रहा

pic

ADG और IG के सामने दो महिलाओं ने डाला मिट्टी का तेल और खुद को लगाने लगी आग, फिर जो हुआ…

बागपत। बडौत के हैवल्स शोरूम में 30 अप्रैल को हुए विक्रम हत्याकांड का खुलासा करने आए एडीजी प्रशांत कुमार व आईजी रामकुमार के सामने मृतक की बहन व मां ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या की कोशिश की। जिन्हें मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आग लगने से रोका। हंगामा होने पर एडीजी व आईजी मौके से चले गए।
यह भी पढ़ें

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें

म्रतक के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने फर्जी खुलासा किया है और आरोपियों को बचाया जा रहा है। वहीं हंगामा कर रहे मृतक के के 4 परिजनो समेत 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इनके साथ आए अन्य लोगों को पुलिस ने दौड़ा दिया। एसपी कार्यालय पर काफी देर तक हंगामा चलता रहा।
गौरतलब है कि बडौत कोतवाली क्षेत्र में बीती 30 अप्रैल को विक्रम की गोली मारकर कर हत्या कर दी गयी थी। विक्रम हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर पीड़ित परिजन व क्षेत्र के लोग एक पखवाड़ा करीब से तहसील में धरना व क्रमिक अनशन पर बैठे हुए हैं। परिजनों का आरोप था कि पुलिस मामले को दबाने का प्रयाश कर रही है। परिजनों ने हत्या का खुलासा न होने पर धरने के बाद सड़क पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी थी, लेकिन शनिवार को हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया।
पुलिस ने बताया कि क्षेत्राधिकारी रमाला के नेतृत्व में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनमें से दो बदमाशों पर 25- 25 का इनाम घोषित है और इन्हीं बदमाशों ने हैवल्स शोरूम पर लूट का प्रयास किया था और लूट का विरोध करने पर विक्रम की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो