एसपी ऑफिस का ग्रामीणों ने किया घेराव तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

एसपी ऑफिस का ग्रामीणों ने किया घेराव तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Apr, 02 2019 05:33:05 PM (IST) | Updated: Apr, 02 2019 05:33:06 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • ग्रामीणों ने हत्याभियुक्तों का पता लगाने व उनकी गिरफ्तारी की मांग को एसपी आफिस का घेराव किया
  • ग्रामीणों का आरोप है कि छपरौली पुलिस हत्याभियुक्तों का पता लगाने को लेकर गंभीर नहीं है

बागपत। थाना छपरौली पुलिस घटना के करीब बीस दिन बाद भी सम्राट के हत्याभियुक्तों का सुराग नहीं लगा सकी है। इससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। सोमवार को ग्रामीणों ने हत्याभियुक्तों का पता लगाने व उनकी गिरफ्तारी की मांग को एसपी आफिस का घेराव किया और इस संबंध में एसपी को एक प्रार्थना पत्र दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि छपरौली पुलिस हत्याभियुक्तों का पता लगाने को लेकर गंभीर नहीं है।

यह भी पढ़ें : आजम खान के गढ़ में भाजपा नेताओं पर हुई बड़ी कार्रवाई, लखनऊ तक मचा हड़कंप

ग्रामीणों के अनुसार गत 10 मार्च को सम्राट पुत्र शमशेर निवासी कुरड़ी का अपहरण हो गया था और अगले रोज उसका शव गांव से करीब 500 मीटर दूर छपरौली रोड पर नाले में पड़ा मिला था। युवक का शव मिलने से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई थी। मृतक के परिजनों ने इस संबंध थाना छपरौली में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस सम्राट के हत्याभियुक्तों का पता लगाने को लेकर गंभीर नहीं है और घटना के करीब बीस दिन बाद भी पुलिस हत्याभियुक्तों का सुराग नहीं लगा सकी है।

यह भी पढ़ें : बीयर और शराब की कीमत में भारी बढ़ोतरी से चिलचिलाती गर्मी में शौकिनों का बिगड़ सकता है मूड

मृतक के परिजन लगातार थाने के चक्कर काट रहे हैं लेकिन उन्हें सिवाय आश्वासन कुछ नही मिला है। वहीं एसपी ने ग्रामीणों को आरोपियों का शीघ्र पता लगाकर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर शमशेर सिंह, प्रधान यशवार सिंह, ओमपाल, अजब सिंह, देशपाल, इकबाल,कृष्णपाल व यशवंत आदि दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned