महिला को दरोगा ने कही ऐसी बात, गुस्साए लोगों ने कर दिया बुरा हाल, देखें वीडियो

महिला को दरोगा ने कही ऐसी बात, गुस्साए लोगों ने कर दिया बुरा हाल, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 06:13:27 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-बागपत जिले में तैनात एक दरोगा का वीडियो वायरल हुआ है

-जिसमें वह महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं

-मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच सीओ बडौत को सौंपी गई है

बागपत। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों को जनता के साथ तमाम मामलों के समाधान और जनता से अभद्रता नहीं करने के सख्त आदेश दिए हैं। वहीं, बागपत जिले में तैनात एक दरोगा का महिलाओं के साथ अभद्रता करने और महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए गालीगलोच की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों में हड़कम्प मचा हुआ है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए एएसपी बागपत ने पूरे मामले की जांच सीओ बडौत को सौंपकर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : कालेज में मुस्लिम छात्र से कहा- तुझे यहां नहीं पाकिस्तान में एडमिशन लेना चाहिए, उसके बाद ये किया, देखें वीडियो

दरअसल, मामला रमाला थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर माजरा गांव का है। जहां गांव में ही रहने वाले दो परिवारों शौकीन पाल ओर रविन्द्र के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है और मामले का निस्तारण करने के लिए पहुंचे दरोगा नत्थू सिंह ने मौके पर जाकर वहां पर महिलाओं के साथ अभद्रता की है। एक महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिससे गुस्साए लोगों ने आरोपी दरोगा के खिलाफ जमकर हंगामा किया और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, अगले दस दिन तक इस रूट पर नहीं दौड़ेंगी ये 25 जोड़ी ट्रेनें

वहीं दरोगा का वीडियो गांव के ही किसी युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। एएसपी बागपत ने पूरे मामले की गम्भीरता को देखते हुए सीओ बडौत को जांच सौंपी है और जांच कर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। ग्रामीणों का आरोप है कि मामला 5 दिन पुराना है। दरोगा एक तरफा कार्रवाई कर रहे हैं और पुरुषों को बेवजह थाने में बन्द कर महिलाओं के साथ गालीगलौच व अभद्रता की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned