scriptयूपी के इस अस्पताल में पाया गया वार्ड ब्वॉय Corona postive, 3 दिन के लिए किया गया बंद | Ward Boy found Corona positive in Baghpat | Patrika News

यूपी के इस अस्पताल में पाया गया वार्ड ब्वॉय Corona postive, 3 दिन के लिए किया गया बंद

locationबागपतPublished: May 18, 2020 05:21:31 pm

Submitted by:

virendra sharma

जनपद में स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक वार्ड ब्वॉय कोरोना संक्रमित पाया गया है
 

chc.jpg
बागपत। जनपद में स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक वार्ड ब्वॉय कोरोना संक्रमित पाया गया है। वार्ड ब्वॉय को कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद डॉक्टर व अन्य स्टाॅफ टेंशन में आ गया है। सीएचसी की सेवाएं बंद कर सैनिटाइज का कार्य किया जा रहा है। फिलहाल उसे खेकड़ा में भर्ती कराया गया है। वहीं, जनपद में कोराना पाॅजिटिव की संख्या 26 पहुंच गई है।
बता दे कि, कोतवाली क्षेत्र के नया गांव हमीदाबाद में एक सप्ताह पूर्व हुए झगड़े में घायल युवक का बागपत सीएचसी पर उपचार किया गया था। गंभीर हालत में उसे मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। मेरठ में उसकी कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के उपचार करने वाले चिकित्सक टेंशन में आ गए थे। सुरक्षा की दृष्टि से दो चिकित्सकों समेत सीएचसी पर तैनात छह अन्य स्टाफ को हाॅस्पिटल में क्वारंटाइन किया गया।
इन स्वास्थ्य कर्मियों में से एक की कारोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वार्ड ब्वॉय को आनन-फानन में खेकड़ा के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्वांरटाइन सेंटर को सैनिटाइजेशन का कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं, वार्ड ब्वॉय के साथ क्वारंटाइन हुए पांच अन्य स्वास्थ्यकर्मी टेंशन में आ गए है। कुछ दिन के लिए सीएचसी पर भी स्वास्थ्य सेवाएं बंद कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो