scriptपत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, लेकिन मौत के मुंह ऐसे बच निकला पति | Wife arrested for plotting husband murder with lover | Patrika News

पत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, लेकिन मौत के मुंह ऐसे बच निकला पति

locationबागपतPublished: Apr 25, 2019 05:30:51 pm

Submitted by:

lokesh verma

पति की हत्या की साजिश रचने वाली पत्नी प्रेमी संग गिरफ्तार
बागपत जिले के मलकपुर गांव में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

baghpat

पत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, लेकिन मौत के मुंह ऐसे बच निकला पति

बागपत. जिले में एक ऐसी दगाबाज पत्नी का मामला सामने आया है, जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को ही गोली मरवा दी। इतना ही नहीं पत्नी ने वारदात के बाद ऐसा ड्रामा रचा, ताकि पुलिस और लोगों को लगे कि बदमाशों ने गोली मारी है, लेकिन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100 ने समय रहते महिला के पति को अस्पताल पहुंचा दिया। इस तरह पति की जान बच गई और महिला का राज सबके सामने आ गया। फिलहाल पीड़ित पति के बयान पर पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को जुर्म कबूल करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

इस प्रसिद्ध स्कूल के बच्चे तपती दोपहरी में दरी बिछाकर गेट पर बैठे, देखें वीडियो-

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बागपत जिले के मलकपुर गांव का रहने वाला राकेश पुत्र बीरसैन मंगलवार को दोघट कस्बे में अपनी ससुराल में अपनी पत्नी प्रीति को लेने गया था। वहां से वापस लौटते समय मंगलवार की शाम नगर की बिजरौल रोड पर एक युवक ने उनसे लिफ्ट मांगी और कहा कि उसे सिनौली जाना है। इसके बाद राकेश ने उसे बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद वे तीनों वहां से मलकपुर के लिए चले। जैसे ही तीनों गांव के नजदीक पहुंचे तो युवक ने बाइक को रुकवा लिया और राकेश की गर्दन में गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनते ही पास ही मौजूद डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई और तुरंत राकेश को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद राकेश की जान बच गई। राकेश ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उक्त युवक उसकी पत्नी का परिचित था। उसने ही उसे बाइक पर बिठाने के लिए दबाव बनाया था।
यह भी पढ़ें

दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को पहना रहे थे वरमाला तभी हुई फायरिंग और मच गई भगदड़, देखें LIVE वीडियो-

एसपी बागपत शैलेष कुमार ने बताया कि पुलिस ने राकेश की पत्नी प्रीति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया। प्रीति ने बताया कि आरोपी युवक दोघट का रहने वाला अनुज है। उसका प्रीति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने मिलकर राकेश की हत्या की योजना बनाई थी। राकेश के पिता ने प्रीति और राकेश को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी अनुज को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो