scriptरास्ते में जाम के चलते देरी से घर पहुंची पत्नी तो पति ने तीन तलाक देकर घर से भगाया | wife reached home late due to road jam husband gave triple talaq | Patrika News

रास्ते में जाम के चलते देरी से घर पहुंची पत्नी तो पति ने तीन तलाक देकर घर से भगाया

locationबागपतPublished: Nov 08, 2021 01:00:14 pm

Submitted by:

lokesh verma

तीन तलाक के लिए भले ही कानून बना दिया गया हो, लेकिन इसका असर अभी भी लोगों पर नहीं पड़ रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जरा-जरा सी बात पर नौबत तलाक पर पहुंच रही है। तीन तलाक कानून से बेखौफ लोग तलाक देकर अपनी और पत्नी की जिंदगी में जहर घोल रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला बागपत जिले में सामने आया है।

wife-reached-home-late-due-to-road-jam-husband-gave-triple-talaq.jpg
बागपत. कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। लोग छोटी-छोटी बातों पर पत्नी को तलाक देकर प्रताड़ित कर रहे हैं। ताजा मामला बागपत का है, जहां सात माह की बेटी का इलाज कराने डॉक्टर के पास गई महिला को घर पहुंचने में देर होने पर ही पति ने तीन तलाक दे दिया। पत्नी ने बताया कि ट्रैफिक जाम के कारण उसको घर आने देर हुई है। इस पर पति ने एक न सुनी और तीन बार तलाक बोलकर मारपीट करते हुए घर से भगा दिया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।
गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र की रहने वाली महिला रविवार को कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 13 साल पहले बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में हुई थी। शादी के बाद उनके पांच बच्चे हैं। उसकी सात माह की बेटी की तबीयत लगातार खराब रहती है। बेटी के इलाज के लिए वह लोनी डॉक्टर के पास दिखाने गई थी। वहां से लौटते वक्त रास्ते में जाम में फंस गई। इस कारण घर लौटने में देरी हो गई। आरोप है कि इस पर पति ने दो नवंबर की शाम पांच बजे उससे गाली-गलौज के साथ मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके साथ ही धमकी दी कि यदि घर लौटी तो जान से मार दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें- मोदी व योगी को बम से उड़ाने की धमकी, दीपक शर्मा की तलाश में पुलिस

जैसे-तैसे पीड़िता मायके पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। लोनी कोतवाली पहुंचकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो