scriptBagpat: थाने में महिला ने पकड़ा दरोगा का गिरेबान और‍ फिर…- देखें वीडियो | woman attack on bagpat doghat police | Patrika News

Bagpat: थाने में महिला ने पकड़ा दरोगा का गिरेबान और‍ फिर…- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Aug 13, 2019 11:34:59 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

लूट के मामले में दबिश देने गई पुलिस टीम से भिड़े परिजन
पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए परिजनों को खदेड़ा
महिला का शांति भंग में किया गया चालान

bagpat
बागपत। दोघट कस्बे में एक मकान पर लूट के मामले में दबिश देने गई पुलिस से आरोपी के परिजन भिड़ गए। परिजनों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई भी की। पुलिस युवक को पूछताछ के लिए उठाकर थाने ले गई। परिजनों ने थाने पहुंचकर भी हंगामा किया। इस बीच महिला ने दरोगा गिरेबान तक पकड़ लिया। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए परिजनों को खदेड़ा।
तीन दिन पहले हुई थी लूट

दोघट-पुसार मार्ग पर तीन दिन पहले एक व्यक्ति से तीन-चार बदमाशों ने हजारों रुपये लूट लिए थे। पुलिस जांच में दोघट कस्बे के एक युवक का नाम प्रकाश में आया। सोमवार को एसआई आनंद प्रकाश, सुशील और रामबीर फोर्स के साथ युवक के घर पर दबिश देने गए। वहां परिजन पुलिस से भिड़ गए। आरोप है क‍ि परिजनों ने पुलिस से हाथापाई भी की।
यह भी पढ़ें

यूपी 100 पर तैनात हाेमगार्ड ने पिस्टल लेकर छाेड़ दिया बदमाश, SSP के आदेश पर एक गिरफ्तार दाे सस्पेंड

युवक से की जा रही है पूछताछ

पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। इसके बाद काफी संख्या में महिलाएं थाने पहुंच गईं और हंगामा किया। आरोप है क‍ि इस दौरान एक महिला ने थाने में दरोगा की वर्दी फाड़ने की को‍शिश की। दरोगा हंगामे की वीडियो बना रहा था। स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए महिला पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को वहां से खदेड़ा। एसओ रमेश सिंह सिधु ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा। हंगामे के मामले में प्रीति नाम की महिला का शांति भंग में चालान किया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो