scriptपहलवानों का मिला गुर्जर और त्यागी समाज का समर्थन, बृजभूषण की गिरफ्तारी के लिए भरी हुंकार | Wrestlers Protest Gurjar Mahasabha Demand Brij Bhushan Singh Arrest | Patrika News

पहलवानों का मिला गुर्जर और त्यागी समाज का समर्थन, बृजभूषण की गिरफ्तारी के लिए भरी हुंकार

locationबागपतPublished: Jun 01, 2023 03:39:13 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Wrestlers Protest: महिला पहलवानों को खापों के साथ-साथ गुर्जर और त्यागियों का भी समर्थन मिला है।

Brij Bhushan Singh

बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप है।

Wrestlers Protest: यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिला पहलवानों को गुर्जर महासभा और त्यागी समाज का भी समर्थन मिला है। दोनों समाजों के संगठन ने पहलवान साक्षी मलिक और विनेश फोगाट के पक्ष में बयान जारी करते हुए बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है।
गुर्जर महासभा ने कहा- बृजभूषण की गिरफ्तारी हो
अखिल भारतीय गुर्जर महासभा ने बागपत में बैठक की है। महासभा की बैठक में सुभाष गुर्जर ने कहा कि पहलवानों ने भाजपा सांसद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके खिलाफ FIR भी हो गई है। इसके बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। यह सरकार की हठधर्मिता और पहलवानों का अपमान है। हम पहलवानों का समर्थन करते हैं और आरोपी सांसद की गिरफ्तारी की मांग करते हैं।
मांगेराम त्यागी ने कहा- हमारा समाज पहलवान बेटियों के हर कदम साथ
त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज मोर्चा के नेता मांगेराम त्यागी ने भी पहलवानों के समर्थन का ऐलान किया है। मांगेराम त्यागी ने कहा कि हमारा समाज पूरी तरह से पहलवान बेटियों के साथ है। उनके साथ ज्यादती हो रही है। खाप इस लड़ाई को लड़ने के लिए आगे आई हैं तो हम उनके साथ हैं। हमारे समाज की जहां जरूरत पड़ेगी, सबसे आगे रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो