scriptWWE रेसलर कविता को अमेरिका से आते ही किया गया आइसोलेट | WWE Wrestler Kavita Dalal returned to India from America | Patrika News

WWE रेसलर कविता को अमेरिका से आते ही किया गया आइसोलेट

locationबागपतPublished: Mar 23, 2020 05:30:54 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. अमेरिका से भारत लौटने पर ससुराल पहुंची महिला रेसलर. एयरपोर्ट पर जांच के बाद भेजा गया घर . छह माह से फ्लोरिडा में ले रही थी प्रशिक्षण

kavita.jpg
बागपत। अमेरिका से भारत लौटी WWE महिला रेसलर हार्ड केडी उर्फ कविता दलाल IGI एयरपोर्ट पर कोरोना(coronavirus) की जांच के बाद अपनी ससुराल पहुंची। फिलहाल उन्हें परिवार के लोगों से दूरी बनाते हुए आइसोलेट किया गया है। महिला रेसलर (women wresler) कविता जनपद के बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा गांव की रहने वाली है। दुनियाभर में महामारी की तरह फैल चुके कोरोना की वजह से कविता शनिवार को वापस लौटी है।
यह भी पढ़ेंं: Corona Virus Effect : टमाटर हुआ लाल तो प्याज ने भी निकाले आंसू, सब्जियों के दामों में तेजी

बता दें कि कविता दलाल(kavita dalal) पिछले 6 माह से अमेरिका(america) के फ्लोरिडा शहर में WWE ट्रेनिंग सेंटर पर दावपेंच सीख रही थी। दुनियाभर में तेजी के साथ बढ़ते कोरोना वायरस ने अमेरिका को भी अपनी चपेट में ले लिया था। कोरोना की वजह से प्रशिक्षण केंद्र को बंद कर दिया गया है। कविता ने बताया कि वहां खाली रहती थी, जिसकी वजह से भारत पहुंची है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना की सभी जांच की। जांच प्रकिया पूरे 12 घंटे तक चली थी। जिसके बाद रिपोर्ट आई। उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद घर जाने की अनुमति दी गई है।
स्वास्थ्य विभाग से मिले दिशा निर्देश के बाद परिवार से दूरी बनाई हुई है। उन्हें एक कमरेंं में आइसोलेट कर दिया गया है। गौरव का कहना है कि उनके आने की सूचना पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को दी गई है। कविता ने फोन पर बताया कि कोरोना से सावधानी ही बचा सकती है। भीड़ से अलग, अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो