scriptसंप्रदाय विशेष के युवक की हत्या से क्षेत्र में तनाव, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात | young man killed in baghpat stabbed with knife | Patrika News

संप्रदाय विशेष के युवक की हत्या से क्षेत्र में तनाव, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

locationबागपतPublished: Nov 07, 2020 05:12:38 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बागपत के सिंहावली अहीर थाना क्षेत्र की घटना
– पूर्व प्रधान के पुत्र पर लगा हत्या का आरोप
– हत्या के बाद से पूर्व प्रधान का पुत्र फरार

baghpat.jpg
बागपत. जिले में एक संप्रदाय विशेष के युुवक की हत्या से तनाव फैल गया है। बताया जा रहा है कि हिसावदा गांव में चाकू मारकर संप्रदाय विशेष के एक युवक की हत्या कर दी गई है। युवक की हत्या का आरोप पूर्व प्रधान के बेटे पर लगा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए शव को तत्काल पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। साथ ही गांव में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- पहलेे दी चेतावनी, जब नहीं माने तो भाई ने सगी बहन और उसके प्रेमी को मार दी गोली

दरअसल, बागपत सिंहावली अहीर थाना क्षेत्र के हिसावदा गांव में पूर्व प्रधान स्वर्गीय जितेन्द्र के मकान में दिल्ली चांदनी चौक निवासी 35 वर्षीय सरताज परिवार के साथ किराए पर रह रहा था। हिसावदा में ही उसकी ससुराल है। बताया जा रहा है कि सरताज पूर्व प्रधान के बेटे यश मलिक के खेतों पर ही काम करता है। यश मलिक का सरताज से रुपए को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। इसी को लेकर शुक्रवार रात करीब 11 बजे दोनों बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई। हालांकि ग्रामीणों ने उस दौरान दोनों का समझौता करा दिया।
आरोप है कि देर रात करीब दो बजे यश मलिक ने चाकू से गोदकर सरताज की हत्या कर दी। हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया। जैसे ही अन्य ग्रामीणों को वारदात के बारे में पता चला तो तनावपूर्ण माहौल हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी शिव प्रकाश सिंह का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो