scriptVideo Viral: इस तरह मनाया युवकों ने BIRTHDAY, देखकर कांप जाएगी आपकी रूह | youth cut his birthday cake with gun shot in bhagpat viral video | Patrika News

Video Viral: इस तरह मनाया युवकों ने BIRTHDAY, देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

locationबागपतPublished: Aug 01, 2019 10:47:52 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. तमंचे की गोली से केक काटकर मनाया जश्न2. वीडियो वायरल होने पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज3. वीडियो वायरल होने पर पुलिस आई हरकत में

goli

Video Viral: इस तरह मनाया युवकों ने BIRTHDAY, देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

बागपत. शादी व अन्य समारोह में रोक के बावजूद हर्ष फायरिंग नहीं रुक रही हैं। आये दिन हर्ष फायरिंग से हादसे भी सामने आते है। ताजा मामला यूपी के बागपत जिले के सरूरपुर कलां गांव का हैै। मकान की छत पर युवक ने तमंचे से फायरिंग कर जन्मदिन का केक काटा। पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। तमंचे से जन्मदिन का केट काटने का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: रुपये लेकर भाग रहे लुटेरों का युवक ने किया पांच किलोमीटर तक किया पीछा, जाने उसके बाद क्या हुआ

मकान की छत पर दर्जनों युवक बर्थडे पार्टी मना रहे है और तमंचों से फायरिंग भी कर रहे है। बर्थडे जश्न के नशे में चूर युवक फायरिंग तो कर रही है। वहीं, केक चाकू से नहीं, बल्कि तमंचे से गोली मारकर सेलीब्रेट किया गया है। केक के चारों तरफ युवक खड़े हुए हैं। इस दौरान किसी को गोली भी लग सकती थी। फायरिंग का ही यह वीडियो वहां खड़े किसी युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम को पुलिस ने लिया हिरासत में तो अखिलेश यादव ने किया बड़ा ऐलान

यह भी पढ़ें

हत्या और लूट में फरार चल रहा 25 हजार का इनामी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मकान की छत पर 15-20 युवक वायरल वीडियो में जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाथ में तमंचे लहराते हुए अन्य युवक अपने दोस्त को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जन्मदिन मनाते हुआ वीडियो कुछ ही मिनट में वायरल हो गया। सीओ ओमपाल सिंह ने बताया कि तमंचे से गोली चलाकर जन्मदिन मनाने वालों की पहचान कर ली गई हैै। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के पुलिस की टीमें लगी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो