scriptVIDEO: पहले हथौड़े से मारकर युवक की हत्या, मन नहीं भरा तो पेचकस से शव पर किए कई वार | Youth killed by hammer, police engaged in investigation | Patrika News

VIDEO: पहले हथौड़े से मारकर युवक की हत्या, मन नहीं भरा तो पेचकस से शव पर किए कई वार

locationबागपतPublished: Sep 26, 2019 03:44:17 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

हत्या की वारदात से बड़ौत में फिर मचा कोहराम
बागपत में युवक की बेरहमी से की गई हत्या
पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

20190926115836.jpg
बागपत। बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पांडव नगर का है, जहां एक बंद मकान में युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। किसी भारी चीज से युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के पांडव नगर में हत्या की वारदात बंद कमरे के मकान में दी गई है। बंद कमरे में विक्रांत नाम के युवक का शव पड़े होने की सूचना मृतक के भाई ने पुलिस को दी। विक्रांत की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है और हत्यारे ने पहले उसे हथौड़े बरसा कर मौत के घाट उतार दिया। जब मन नहीं भरा तो शव के साथ हैवानियत दिखाते हुए पेचकस से भी कई बार वार किए।
मृतक विक्रांत मुजफ्फरनगर के भोरा खुर्द गांव का रहने वाला है और काफी लंबे समय से अपने ही मकान में बड़ौत में रह रहा था। मृतक के भाई का कहना है विक्रांत व उसका दोस्त मकान में रुके थे। वह भी उनके साथ मकान पर गया था।लेकिन शाम को लौट आया। सुबह सवेरे जब उसने मकान पर जाकर देखा तो विक्रांत का शव कमरे के अंदर पड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो