script

Murder in Baghpat : युवक को घर से बुलाकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां,शव सड़क पर फेंका

locationबागपतPublished: Mar 29, 2022 06:10:21 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Murder in Baghpat जिले में हत्याओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। लगातार दूसरे दिन एक और हत्या कर हत्यारोपी आराम से फरार हो गए। हत्यारोपियों ने युवक को घर से बाहर बुलाया और उसको अपने साथ ले गए इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी गई।

Murder in Baghpat : युवक को घर से बुलाकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां,शव सड़क पर फेंका

Murder in Baghpat : युवक को घर से बुलाकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां,शव सड़क पर फेंका

Murder in Baghpat बड़ौत कस्बे में एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस मामले में परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। पुलिस के अनुसार, बड़ौत के गांव लुहारी देर रात युवक जितेंद्र की घर से बुलाकर लुहारी-कोताना मार्ग पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। युवक जितेंद्र की हत्या की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। हत्या की जानकारी होने पर मौके पर एएसपी, सीओ भी पहुंचे।

पुलिस हत्या का कारण पुरानी रंजिश बता रही है। मृतक जितेंद्र लुहारी गांव का रहने वाला था। वह खेती-बाड़ी के अलावा क्षेत्र में किसानों का गेहूं खरीदने का भी काम करता था। सोमवार की देर रात मृतक जितेंद्र के साथ रहने वाला एक युवक उसको घर से बुलाकर ले गया। लेकिन देर रात तक जितेंद्र घर वापस नहीं लौटा। इस दौरान लुहारी-कोताना मार्ग से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों को गोली लगा जितेंद्र का शव दिखाई दिया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की सूचना पर एएसपी मनीष मिश्रा, सीओ भदौरिया भी मौके पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।
यह भी पढ़े : ‘मम्मी! मैने अपने लवर से शादी कर ली है, मेरी चिंता मत करना’,आनर किलिंग की आशंका


हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। सीओ हरीश भदौरिया का कहना है कि फिलहाल हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक एक बार जेल जा चुका है। वह इस समय जमानत पर बाहर था। मृतक युवक के खिलाफ गांव के ही आनंद पाल ने मुकदमा दर्ज कराया था कि जितेंद्र, आशु, ओमप्रकाश, बुद्ध प्रकाश व जितेंद्र पुत्र महक सिंह ने पुरानी रंजिश के कारण उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी। जितेंद्र सहित अन्य पर उसके खेत में खड़ी सरसों की फसल भी काटकर चोरी करने का आरोप लगाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो